प्रेग्नेंट होने के बावजूद गुरूद्वारे में छोटे कपड़े पहनकर पहुंच गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने सुनाई खरीखोटी
प्रेग्नेंट होने के बावजूद गुरूद्वारे में छोटे कपड़े पहनकर पहुंच गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने सुनाई खरीखोटी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रहीं हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा धूपिया के बेबी शॉवर का फंक्शन ऑर्गनाइज़ हुआ था. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे. हाल ही में नेहा फिर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बन गईं हैं और इस बार उनकी चर्चाओं की वजह हैं नेहा का ड्रेसिंग सेन्स.

नेहा प्रेग्नेंसी के समय भी अक्सर ही अपने दोस्तों के साथ पार्टीज एन्जॉय करती हुईं नजर आ ही जाती हैं. कई बार वो अपने पति अंगद बेदी के साथ भी आउटिंग पर स्पॉट होती रहती हैं. दो दिन पहले ही नेहा की खूब तस्वीरें सामने आई थी जिसमें नेहा और अंगद को एक गुरूद्वारे में स्पॉट किया गया था. नेहा अपने पति के साथ मुंबई के ही एक गुरूद्वारे में मत्था टेकने पहुंचे थे. इस दौरान नेहा ने सफ़ेद कलर की कॉटन की फ्रॉक पहनी थी.

नेहा की ये ड्रेस बहुत छोटी थी और इसमें उनकी टांगे साफ़ तौर से दिखाई दे रही थी. सोशल मीडिया यूज़र्स को नेहा का ये पहनावा रास नहीं आया और उन्होंने नेहा पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया. लोग नेहा के पहनावे को उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि अब तक नेहा ने इस पर कोई चुप्पी साध रखी है.

बॉलीवुड अपडेट...

'करोड़ों' में हैं बादशाह के जूतों की कीमत, सुनकर माथा घूम जाएगा

पति के साथ रोमांटिक हुईं नेहा, वायरल हुई फोटोज

पति के साथ डेट पर पहुंची नेहा,वायरल हुई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -