नेहा धूपिया ने किया विक्की और कटरीना के ‘सीक्रेट रिलेशनशिप' का खुलासा
नेहा धूपिया ने किया विक्की और कटरीना के ‘सीक्रेट रिलेशनशिप' का खुलासा
Share:

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से अलग हुए हैं. तब से एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ उनकी रोमांस की अफवाहें सुनने मिल रही है. कहा भी जा रहा था कि कैटरीना के कारण ही दोनों एक ब्रेकअप हुआ है. इस बारे में नेहा धूपिया से पूछा गया कि क्या इन अटकलों में कोई सच्चाई है, तो उन्होंने इसका जवाब नकारात्मक दिया. तो चलिए आपको बताते हैं इसके पीछे क्या सच्चाई है. 

दरअसल, चैट शो में नेहा को एक बार पलक झपकने के लिए कहा गया था, अगर वह बात सही है तो और अगर गलत है तो दो बार. जिसके बात इंटरव्यू के दौरान नेहा से पूछा गया की क्या विक्की और कैटरीना के बीच कुछ चल रहा है, और नेहा ने जवाब में दो बार अपनी पलके झपकाई, और इस तरह से उन्होंने अफवाहों को बंद कर दिया. इसके अलावा एक चैट शो पर, विक्की ने खुलासा किया कि जब वह एक एक्टर बनने के लिए ट्रेनिंग ले रहा थे, तब उन्हें जो अभिनय करने के लिए चीज दी गयी थी वह कटरीना के साथ जुडी हुई थी. उस पल को याद करते हुए उन्होंने कहा था, “हमें कैमरा में देखना था और तेरी ओर गाने पर डांस करना था.” तभी से सिलसिला शुरू हुआ है. 
 
इसके अलावा बात करें फिल्मों की तो, रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की और कटरीना ने एक रोमांटिक ड्रामा के लिए साइन किया है. इन दोनों को एक साथ देखा जाना है. दोनों एक प्रेम कहानी में एक साथ नजर आएंगे जो वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होगी. ऐसे में अब आने वाले समय में यह देखना खास होगा कि क्या सच में यह खूबसूरत जोड़ी एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाली है.

महानायक का ट्वीट, महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई लेकिन...

अर्जुन रामपाल ने शेयर की गर्लफ्रेंड की फोटो, कह दी दिल की बात

सोनम को लेकर क्या सोचते हैं आनंद आहूजा, शादी की सालगिरह पर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -