8 महीने पूरे होने पर नेहा और अंगद ने शेयर की बेटी की सबसे क्यूट तस्वीर
8 महीने पूरे होने पर नेहा और अंगद ने शेयर की बेटी की सबसे क्यूट तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने अपनी बेटी मेहर धूपिया बेदी की पहली तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर मेहर की प्यारी-सी फोटो और वीडियो शेयर की है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है और इसपर लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं. अब मेहर आठ महीने की हो चुकी है और इसी वजह से उन्होंने बच्चे की तस्वीर दुनिया को दिखाने का फैसला किया. जी हाँ, वहीं इस फोटो में मेहर का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन यह पता चल रहा है कि वह बहुत जल्दी बड़ी हो रही है.

आप सभी देख सकते हैं नेहा ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें वह धूप के सामने बैठी नजर आ रही है और वह बेड पर बैठकर अपने खिलौने के साथ खेल रही है. वहीं इस तस्वीर को शेयर कर नेहा ने कैप्शन में लिखा है, 'हमारी प्यारी सनशाइन के साथ आठ महीने....' इसी के साथ अंगद ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें मेहर के नन्हे हाथ दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने भी प्यारा-सा कैप्शन लिखा है, 'आठ महीने से इन हाथों को थामे हुए.' आप सभी को बता दें कि इन फोटोज पर सानिया मिर्जा, बोमन ईरानी, दिया मिर्जा समेत तमाम एक्टर्स ने दिल बनाकर अपनी खुशी जाहिर की है और कमेंट्स किए हैं.

आप जानते होंगे नेहा और अंगद ने पिछले साल गुपचुप तरीके से शादी की थी और बाद में शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं वहीं नेहा ने 2018 में मेहर को जन्म दिया और वह अब अक्सर अपनी बेटी की फोटोज शेयर करती हैं.

अपनी इस एक्स के साथ नच बलिये 9 जज करेंगे भाईजान, बंद होंगे यह दो शो

कवच महाशिवरात्रि से रातों-रात बाहर हुआ यह एक्टर, वजह कर देगी हैरान

टिक-टॉक पर वीडियो शेयर करने पर गिरफ्तार हुए एजाज खान, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -