एक्ट्रेस नेहा धूपिया का इन तस्वीरों में दिखा बोल्ड अवतार
एक्ट्रेस नेहा धूपिया का इन तस्वीरों में दिखा बोल्ड अवतार
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया ने एक बार फिर से शो रोडीज में अपनी वापसी कर ली है, जिसे लेकर नेहा इनदिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. रोडीज भारत में सबसे लंबा चलने वाले रिएलटी शो में एक है. इस बार रोडीज का 17 वां सीजन शुरू हो रहा है, जिसे नेहा धूपिया होस्ट कर रहीं है. नेहा के साथ ही लीडर्स, निखिल चिनप्पा, रफ्तार और प्रिंस नरूला भी हैं. बता दें कि रोडीज 15 फऱवरी से एमटीवी पर टेलिकास्ट हो रहा है.

फिल्मों और शोज के साथ ही नेहा की एक्टिविटी सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती रहती है. वह हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो वीडियो शेयर करती  रहती है. नेहा ने हाल ही में फोटो शेयर की हैं इस फोटो में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दे इंस्टाग्राम पर नेहा को 3.8 मिलियन से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. उनके फैंस उनके सेक्सी और बोल्ड अवतार को काफी पसंद भी करते हैं. यही वजह है कि फैंस उनकी हॉटनेस पर फ़िदा हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकरी के लिए बता दें की नेहा ने कई शोज होस्ट किए हुए हैं. इसके अलावा फिल्मों में भी उनके बेहतरीन अभिनय की काफी सराहना की गई है. वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में भी नेहा धूपिया ने अपने एक्टिंग से सभी को चौंका दिया था. नेहा 39 साल की हैं लेकिन उन्हें देख कर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल होता हैं. वह खुद को काफी फिट रखती है,जो साफ नजर आता है. खूबसूरत होने के साथ साथ नेहा बेहद सेक्सी भी. अगर बात करें नेहा धूपिया के करियर की तो उन्हें साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब मिला. नेहा ने एक्टिंग की शुरुआत चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर ही शुरू कर दी थी. लेकिन साल 1994 में उन्होंने मलयालम फिल्म मिन्नरम बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई. बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म कयामत से अपना डेब्यू किया. इसके बाद नेहा शीशा, हे बेबी, दस कहानियां, रामा रामा क्या है ड्राम,शूट आउट एट लोखंडवाला, गरम मलासा, फाइट कल्ब दे ताली, सिंह इज किंग, क्या कूल है हम जैसी फिल्मो में नजर आई. नेहा धूपिया ने बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी से शादी की हैं. उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम मेहर धूपिया बेदी है.

गीतकार मनोज मुंतशिर ने अवॉर्ड न मिलने पर जताई नाराजगी, ट्वीट कर बोलीं ये बात

ब्राइडल लुक में खूबसूरत नजर आई सारा अली खान, रैंप पर बिखेरे जलवे

सारा अली खान ने इसलिए कहा, 'समाज को संदेश देने के लिए दूसरे प्लेटफॉर्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -