नेहा का वीडियो जमकर वायरल, देखें हॉट एंड बोल्ड अवतार
नेहा का वीडियो जमकर वायरल, देखें हॉट एंड बोल्ड अवतार
Share:

बी टाउन की हॉट और बोल्ड अदाकारा नेहा धूपिया इन दिनों अपने चैट शो को लेकर सुर्खियों में बनी हैं और हाल ही में नेहा धूपिया फेमिना मिस इंडिया में वेस्ट जॉन और ईस्ट जॉन ग्रुप की मेंटर भी बनी थी. जबकि इसी दौरान नेहा का सेक्सी वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं और वायरल वीडियो में नेहा सेक्सी आउटफिट में देखने को मिल रही हैं और उनका यह बोल्ड और हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा हैं.

आप देख सकते हैं कि ब्लैक कलर के सेक्सी क्लीवेज वाले वीडियो में नेहा धूपिया गजब की सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं और उनका ये बोल्ड अवतार फैंस की धड़कने भी तेज कर रहा हैं. साथ ही नेहा धूपिया के मेकअप की बात की जाए तो नेहा द्वारा बोल्ड स्मोकि आई मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक कैरी की गई हैं और उनका ये गजब का सेक्सी मेकअप उनके फैंस को काफी पसंद भी खूब आ रहा हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नेहा धूपिया का यह वीडियो काफी पुराना है,  लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हो रहा हैं. अदाकारा नेहा धूपिया के करियर की बात की जाए तो नेहा द्वारा अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से की गई थी और साल 1994 में वे मलयालम फिल्म मिन्नरम में देखने को मिली थी. बाद में उन्होंने क़यामत में काम किया था. 

 

सलमान के बाद इस विद्युत को अदालत का आदेश, जानिए 12 साल पुराने केस में क्या हुआ ?

शाहिद कपूर की फिल्म के साथ रिलीज़ हो रही ये दो और फिल्में, कौन मारेगा बाज़ी ?

प्रिया प्रकाश की फिल्म में हुई इस खान की एंट्री, जानिए कैसा होगा किरदार

काला हिरण शिकार केस : जानिए क्या हुआ सलमान का, कोर्ट ने सुनाया यह फैसला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -