शादी बाद मैगजीन के कवर पर हॉट नजर आई नेहा धूपिया
शादी बाद मैगजीन के कवर पर हॉट नजर आई नेहा धूपिया
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अदाकारा नेहा धूपिया ने हाल ही में अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी से शादी की हैं और शादी के बाद वह हनीमून पर भी गई. नेहा ने शादी के बाद अपना जो अवतार दिखाया वह वाकई में लाजवाब रहा हैं और वह बहुत ही हॉट और सेक्सी नजर आई.

नेहा अपनी हर तस्वीर में अंगद के साथ नजर आई और उनकी हर तस्वीर वाकई में गजब और शानदार रही. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर अब तक शादी की कई तस्वीरों को अपलोड कर दिया हैं. नेहा ने शादी के बाद ही एक बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया हैं जो हाल ही में सामने आया हैं. जी हाँ नेहा ने हाल ही में मेक्सिम मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं नेहा एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि नेहा की इस फोटोशूट की तस्वीरों को मैक्सिम इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा का लुक काफी सेक्सी हैं और वह अंदाज में तो हमेशा से ही सेक्सी रही हैं. नेहा के इंस्टग्राम पर 2m followers हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए नेहा हर दिन सेक्सी तस्वीरों की झड़ी लगाती हैं. जल्द ही नेहा वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में नजर आने वाली हैं. फिलहाल देखिए नेहा की बहुत ही सेक्सी तस्वीरें जो उन्होंने मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया हैं.

मैं सलमान खान का बड़ा प्रशंसक हूँ : उपेन पटेल

‘धड़क’ की रिलीज़ से पहले जाह्नवी को मिली एक और फिल्म

मांसाहारी से शाकाहारी बनने चली टीवी की ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -