बेटी के जन्म से पहले नेहा धूपिया ने करवाया था इतना हॉट फोटोशूट, फोटो वायरल
बेटी के जन्म से पहले नेहा धूपिया ने करवाया था इतना हॉट फोटोशूट, फोटो वायरल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कुछ दिन पहले ही अपनी बेटी को जन्म दिया था. प्रेग्नेंसी के बाद इन दिनों नेहा एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं और उनके चर्चा की खास वजह है नेहा का लेटेस्ट फोटोशूट. जी हाँ... हाल ही में नेहा ने अज़ा फैशन के लिए फोटोशूट करवाया था जिसमें उन्होंने बेबी बम्प के साथ हॉट पोज़ दिए हैं. ये फोटोशूट उस वक्त का है जब नेहा धूपिया प्रेग्नेंट थी. हालांकि नेहा ने अपनी बेटी के जन्म के बाद इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है.

आपको बता दें नेहा और अंगद ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है. इस फोटोशूट में आप उनके बेबी बंप को भी देख सकते हैं. प्रेग्नेंट होने के बावजूद नेहा ने किलर पोज़ देने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं. इन तस्वीरों में नेहा बेहद खूबसूरती से अपनी अदाओं का जादू बिखेरती दिखीं. सोशल मीडिया पर उनकी सभी फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और नेहा के फैंस उनके फोटोज खूब पसंद कर रहे हैं. नेहा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Thank you @azafashions for having me on your anniversary cover ... #throwback to the time i was pregnant with our little girl'

आपको बता दें नेहा ने इसी साल मई में एक प्राइवेट सेरेमनी में एक्टर अंगद बेदी से शादी की थी. शादी के बाद से ही नेहा की प्रेग्नेंसी की काफी ज्यादा चर्चाएं हुई थी और फिर नेहा और अंगद ने अगस्त में एक फोटोशूट के जरिए नेहा के प्रग्नेंट होने की जानकारी दी थी. नेहा और अंगद की बेटी का जन्म 18 नवंबर को हुआ है.

नेहा धूपिया की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, क्यूटनेस के मामले में है सबसे आगे

नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की फोटो, जानिए क्या रखा नाम

नेहा-अंगद के घर गुंजी बच्चे की किलकारी, घर आई खुशियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -