क्या बेटी के जन्म के बाद एमटीवी रोडीज का हिस्सा होंगी नेहा?
क्या बेटी के जन्म के बाद एमटीवी रोडीज का हिस्सा होंगी नेहा?
Share:

एमटीवी के टीवी रिएलिटी शो रोडीज का हिस्सा रहीं नेहा धूपिया ने हाल ही में एक लड़की को जन्म दिया है. आप सभी को पता ही होगा कि यह शो भारत के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है और इस शो को खूब पसंद किया जाता है. इस शो को देखने के जूनून देश के युवाओं के बीच है और सभी इस शो को देखते हैं. ऐसे में यह शो एमटीवी रोडीज़ रियल हीरोज नाम से एक नए सीजन के साथ आने वाला है और इस शो को देखने के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में बीते कुछ सीजन से अभिनेत्री नेहा धूपिया शो का हिस्सा थीं, लेकिन अब सभी के मन में यह सवाल है कि अब नेहा शो का हिस्सा रहेंगी या नहीं..?

वैसे भी यह सवाल अब लाजमी है कि क्या नेहा इस नए सीजन का भी हिस्सा हो सकती हैं? आप सभी ने शो में देखा होगा कि नेहा पिछले तीन सीजन से रोडीज से जुड़ी हुई हैं और इस सीज़न का भी हिस्सा बनने के लिए भी वह शुरू से इच्छुक रहीं हैं लेकिन अब खबरें आ रहीं हैं कि वह शो में नजर नहीं आएंगी क्योंकि हाल ही में वह माँ बनी है. इस रियलिटी शो के निर्माता पहले से ही अभिनेत्री से संपर्क कर चुके हैं और उनसे शो को लेकर बातचीत चल रही है.

नेहा ने कहा है कि अगर सभी चीजें सही रहीं तो वह अपने नवजात शिशु के साथ रोडीज़ के लिए शूटिंग और ट्रैवल कर सकती हैं. आप सभी को बता दें कि जब नेहा प्रेग्नेंसी में थीं तब उन्होंने खुद को काम से दूर नहीं रखा और अब भी वह ऐसा ही करना चाहती हैं.

बिग बॉस 12: सलमान ने दिया अपनी पत्नी को धोखा, की नागिन से शादी

पति पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड फोटो

इस एक्ट्रेस का टैटू देखते ही भड़के लोग, बता रही है खुद को देवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -