Shocking: आखिर ऐसा क्या हुआ जो नेहा को करनी पड़ी गुपचुप शादी
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया. जी हाँ, हाल ही में नेहा धूपिया ने अपनी उम्र से दो साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी से शादी कर ली वो भी पंजाबी रीती-रिवाज के अनुसार. नेहा एक बहुत ही शानदार अभिनेत्री हैं और उनकी उम्र 37 साल हो चुकी हैं.

नेहा ने खुद से दो साल छोटे अभिनेता से शादी कर सभी को हैरान कर दिया. पंजाबी रीतियों के अनुसार नेहा ने गुपचुप वेडिंग कर ली और किसी को कानो-कान खबर तक ना होने दी. नेहा की शादी की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट हुई जहाँ से सभी को यह जानकारी मिली कि नेहा अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. नेहा ने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा Best decision of my life.. today, I married my best friend. Hello there, husband! @Imangadbedi इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और कैप्शन व्ही लिख जो उन्होंने ट्वीटर पर लिखा था. सोनम ने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी की है यह उनके कैप्शन से साफ़ जाहिर होता है.

आपको बता दें कि अंगद ने भी ट्विटर पर नेहा के साथ शादी की तस्वीर शेयर कि हैं और नेहा को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार किया हैं. अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे है और मॉडलिंग के साथ ही एक्टिंग भी कर चुके हैं. नेहा ने अपनी शादी की खबर किसी को नहीं होने दी और गुपचुप शादी कर तस्वीर शेयर कर दी और सभी को हैरान कर दिया. अंगद बेदी को आप सभी ने फिल्म 'फालतू' में देखा होगा और नेहा धूपिया तो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

शादी के बाद पहली बार सोनम और आनंद ने शेयर की पहली रोमांटिक तस्वीर,

सोनम आहूजा के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए पति-पत्नी और वो

सोनम की शादी में जमकर नाचे बॉलीवुड सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -