पति के साथ स्वर्ण मंदिर घूम रही एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें
पति के साथ स्वर्ण मंदिर घूम रही एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कुछ समय पहले ही एक्टर अंगद बेदी से गुपचुप शादी कर ली जिसकी खबर किसी को कानोकान भी नहीं हुई. अब शादी के बाद ये दोनों ट्रेवलिंग पर निकले हैं और वहां से तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. इसके पहले वो अपने हनीमून के लिए गए थे और अब हल ही में स्वर्ण मंदिर में दरहन करने पहुंचे हैं जहां की तस्वीरें नेहा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है. आइये आपको भी दिखा देते हैं उन तस्वीरों को जिनमें दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही हैं.

Video : अपना नाम सुनते ही खिलखिलाकर हंस पड़े तैमूर

नेहा धूपिया बीते कल अपने पार्टी अंगद बेदी अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने गए. वहीं से उन्होंने कुछ फोटो शेयर की हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है, What a blessed day we had yesterday ... love and positivity always @Imangadbedi  @rjdeigg. इसमें आप देख सकते हैं अंगद और नेहा ने काफी खूबसूरत लग रहे हैं और फैंस को इनकी ये तस्वीरें पसदं भी आ रही है. 

B'day Special: हुमा की इन तस्वीरों ने मचाई है इंटरनेट पर सनसनी

इसके पहले अंगद बेदी चर्चा में थे, कहा जा रहा है नोरा फतेही से अंगद का अफेयर चल रहा था और जब नोरा से ये बात पूछी गई तो उन्होंने कहा  'कौन अंगद? मैं किसी अंगद को नहीं जानती. मैंने कभी उन्हें डेट ही नहीं किया, इसलिए मुझे नहीं पता आप किस बारे में बात कर रहे हैं. मैं उनसे कभी नहीं मिली इसलिए ये जानने में कोई इंट्रेस्ट नहीं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में क्या चल रहा है.' इसी के बाद अंगद ने भी कुछ ऐसा ही कहा कि उन्हें किसी से कोई मतलब नह है कि कौन क्या सोच रहा है. वो कहते हैं उन्हें सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना है और पत्नी को ज्यादा समय देना है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'Day Special : 32 साल पूरे कर चुकी हुमा कुरैशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -