कर्वी फिगर के लिए बेस्ट है नेहा धूपिया के यह आउटफिट्स
कर्वी फिगर के लिए बेस्ट है नेहा धूपिया के यह आउटफिट्स
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में सोनम कपूर से लेकर करीना कपूर तक हर कोई अपने बेस्ट फैशन को लेकर चर्चा में रहता है. इनके अलावा और भी कई ऐसी हीरोइंस है जिनका ड्रेसिंग सेंस बहुत अच्छा है. इन हीरोइंस में से एक हीरोइन है नेहा धूपिया…  अक्सर कर्वी गर्ल्स अपने आउटफिट्स को लेकर बहुत कनफ्यूजन में रहती हैं. वह हमेशा ऐसे कपड़े पसंद करती हैं जिनमें उनकी कर्वी बॉडी कवर रहे और उनका स्टाइल भी बरकरार रहे. अगर आपका बॉडी शेप भी कर्वी है तो आप नेहा धूपिया से कुछ फैशन आइडियाज ले सकती हैं. नेहा धूपिया अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर है.  आज हम आपको नेहा धूपिया की ड्रेससप के कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं. जो कर्वी बॉडी के लिए परफेक्ट है. 

नेहा धूपिया अक्सर ऐसे आउटफिट्स में नजर आते हैं जिनमें उनकी कर्वी फिगर हमेशा छुपी रहती है. वो हमेशा ऐसी आउटफिट्स में नजर आती जिसमे वो स्लिम दिखे. एक तरफ जहां उनका ड्रेसअप कर्वी बॉडी शेप को छुपाता है वही उनका यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट बनाने का एक खूबसूरत तरीका है. 

नेहा ज्यादातर चोला ड्रेस या मैक्सी टाइप ड्रेसेस पहनती हैं जो गर्मियों के लिए बेस्ट आउटफिट है. इसके अलावा नेहा धूपिया का ट्रेडिशनल कलेक्शन भी बहुत खास है. आप चाहे तो नेहा के ट्रेडिशनल या वेस्टर्न स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं. नेहा धूपिया की ड्रेसेस को फॉलो करके आप अपनी कर्वी बॉडी शेप को कवर करने के साथ-साथ कंफर्ट और स्टाइलिश दिख सकते हैं.

 

गर्मियों के मौसम में ट्रेंडी लुक पाने के लिए बनाएं यह स्टाइलिश जूड़े

छोटे नाखूनों पर बनाएं यह ट्रेंडी नेल आर्ट

इन तरीकों से लगाएं अपने पति के अफेयर का पता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -