पति और बेटी के साथ इस तरह समय बिता रहीं हैं नेहा धूपिया

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में खौफ पैदा कर दिया है और इसे लेकर पूरे देश में लॉकडाउन है. इस दौरान आम लोगों के आलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं अभिनेत्री नेहा धूपिया जो आजकल अपने काम में व्यस्त हैं. जी हाँ, दरअसल नेहा धूपिया अपने पति अभिनेता अंगद बेदी और बेटी मेहर की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर अक्‍सर पोस्‍ट करती रहती हैं और उनकी हर तस्वीर को लोग दिल खोलकर पसंद करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

ऐसे में फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी बॉलीवुड में सबसे रोमांटिक कपल में से एक हैं और उनकी बेटी मेहर हाल ही 16 महीने की हुई है. ऐसे में अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर परफेक्ट फैमिली फोटो शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल वह अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ समय बिता रही है और नेहा धूपिया ने ट्विटर पर लिखा-'मूड... #डे10 #लॉकडाउन, लॉकडाउन में मेहर बेदी और अंगद बेदी के साथ प्यार.' इस फोटो को लिविंग रूम का कहा जा सकता है जहाँ के फर्श पर मेहर के चारों ओर खिलौनों दिखाई दे रहे है.

इस फोटो में अंगद बेदी सोफा पर पैर रखकर फर्श पर लेटे हुए हैं और उनके घुटने में पट्टी बंधी हुई है. इसी के साथ मेहर अपने पापा अंगद बेदी के पास बैठी है, जिसके साथ नेहा खेलती नजर आ रही है. आप सभी देख सकते हैं नेहा खिड़कियों के पास दूर बैठी हुई है. वैसे बीते दिनों ही नेहा धूपिया को रोडीज के ऑडिशन्स के दौरान दिए गए बयान के बाद जमकर ट्रोल किया गया था.

लॉकडाउन के बीच पंखा साफ करते नजर आए विक्की कौशल

परिवार को बहुत याद कर रहीं हैं जैकलीन

​फिल्म से ज्यादा प्यार की वजह से चर्चा में रही परवीन बॉबी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -