10 माह की हुई नेहा-अंगद की बेटी, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक कर देने वाला मैसेज

10 माह की हुई नेहा-अंगद की बेटी, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक कर देने वाला मैसेज

बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. नेहा और अंगद बेदी की बेटी मेहर पूरे 10 माह की हो गई हैं. बता दें कि इस स्पेशल मौके पर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नेहा द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी मेहर की एक क्यूट वीडियो और फोटो साझा की गई है.

नेहा और अंगद की लिटिल प्रिंसेस मेहर की वीडियो और फोटो में समंदर किनारे बैठे हुए हैं. साथ ही इसमें मेहर की बैकसाइड नज़र आ रही है. नेहा द्वारा बेटी की वीडियो और फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'मैं आशा करती हूं कि सूरज की रोशनी हमेशा तुम्हें रोशन करती रहे. तुम्हारे दिल में जो प्यार है, वो समुद्र की गहराई से ज्यादा गहरा हो, तुम हमेशा ऊंचाइयां छुओ. तुम्हारा सिर हमेशा ऊंचा रहे और तुम्हारी पोनीटेल तुम्हारे सिर से भी ज्यादा ऊंची रहे.'  

आपको जानकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि इन दिनों नेहा ऑस्ट्रिया में अंगद संग जमकर हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं. नेहा लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें भी यहां से साझा कर रही हैं. ऑस्ट्रिया जाने से पहले अंगद द्वारा मालदीव में नेहा का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था और अंगद ने नेहा के बर्थडे पर एक्ट्रेस संग अडोरेबल फोटो साझा की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

इस फिल्म में रणबीर की कास्टिंग से गुस्से से लाल हुए भाईजान..

प्रमोशन के दौरान बोलीं सोनम कपूर, मैं मोटी चमड़ी वाली नहीं, जब धमकी मिलती है तो...'

पति को वरदान मानती है सोनम, बताया कैसे मिलने से पहले 'आनंद नाम का उनकी जिंदगी में था खास महत्त्व

इस कारण बड़ी मुश्किल में फंस गए अमिताभ बच्चन, घर के बाहर हो रहा विरोध प्रदर्शन