बेबी बम्प के साथ नेहा ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट
बेबी बम्प के साथ नेहा ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. नेहा ने इसी साल 10 मई को अपने दोस्त अंगद बेदी से चुपके से शादी कर सभी को हैरान कर दिया था. कुछ दिन पहले ही नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर कर अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी. हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर की है जिसमे ये साफ तौर से नजर आ रहा है कि वो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

नेहा अपनी प्री प्रेग्रेंसी को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहीं हैं और वो लगातार अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर भी करती ही रहती हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं नेहा ने ये फोटो शूट खास तौर से अपनी प्रेग्नेंसी को यादगार बनाने के लिए करवाया है. नेहा एक बेहद खूबसूरत लोकेशन पर नजर आ रहीं हैं और उन्होंने कैमरे की तरफ नहीं बल्कि साइड पोज़ दिया है. बैकग्राउंड में दिखाई दे रही सन लाइट नेहा की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

सोशल मीडिया पर नेहा की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस नेहा के इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा के 20 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो जल्द ही नेहा के बेबी के होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर शिल्पा ने सरेआम ऐसे किया रिएक्ट

प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपना हॉट लुक दिखाने में पीछे नहीं हट रही ये एक्ट्रेस

Section 377 के फैसले पर बॉलीवुड के इन सितारों ने जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -