पूल में पति के साथ इंटीमेट हुईं नेहा धूपिया, मालदीव में एन्जॉय कर रहा कपल
पूल में पति के साथ इंटीमेट हुईं नेहा धूपिया, मालदीव में एन्जॉय कर रहा कपल
Share:

आगामी 27 अगस्त को बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के जन्मदिन के ख़ास मौके पर अभिनेता अंगद बेदी द्वारा उन्हें और उनकी बेटी मेहर को मालदीव में वेकेशन एंजॉय करने का गिफ्ट दिया गया है. जी हां, इन दिनों नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ मालदीव की खूबसूरत वादियों में छुट्टियों का मजा लें रही है. 

हाल ही में नेहा धूपिया द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बेहद ही खूबसूरत फोटोज साझा की गई हैं. साझा की गई फोटो में नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ संमदर किनारे एंजॉय कर रही हैं. जहां अंगद बेदी शॉर्ट्स में हैं तो वहीं नेहा धूपिया बिकिनी में नजर आई है. 

फोटो साझा करने के बाद अब इसे फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं और फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स अब तक आ चुके हैं. फैंस इस कपल की तारीफें भी खूब कर रहे हैं और इससे पहले अंगद बेदी वेकेशन पर जाने से पहले यह बता चुके थें कि नेहा और बेटी मेहर एक साथ कुछ समय बिताने को लेकर काफी उत्साहित हैं. अंगद ने कहा था कि 27 को नेहा का जन्मदिन है. मेरी तरफ से ये नेहा को बर्थडे का तोहफा है और ये सफर मेरे वैसे भी बहुत खास है क्योंकि हमने अपना हनीमून भी मालदीव में ही मनाया था और यह पहली बार है जब हम मेहर के साथ मालदीव के लिए जा रहे हैं.

DID के मंच पर होस्ट के साथ डांस कर रही थी करिश्मा और अचानक..

Bigg Boss 13 Promo : नए प्रोमो में ट्रैन मास्टर बने दिखे होस्ट सलमान खान..

धर्मेंद्र ने अरुण जेटली को बताया छोटा भाई, कहा- बहुत याद आएंगे

श्री देवी की याद दिला रही जान्हवी, सफेद साड़ी में ढहा दिया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -