बेटी के 6 महीने पूरे होने पर नेहा धूपिया ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
बेटी के 6 महीने पूरे होने पर नेहा धूपिया ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहतीं हैं, पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ तस्वीरें साझा करतीं रहतीं हैं. इसके अलावा वो अपने शो को लेकर  भी चर्चा में बनी रहती हैं जहां कई सितारे आते रहते हैं. इसके अलावा नेहा हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने पति और बेटी के साथ दिखाई दे रही हैं. आइये आपको भी बता देते हैं ये तस्वीर.

बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर अब पूरे छह महीने की हो गयी है, इस ख़ास मौके को और भी खूबसूरत ने नेहा ने अपने पोस्ट से बना दिया है. अभिनेत्री नेहा धूपिया ने बेटी मेहर के छह महीने के पूरे हो जाने के बाद एक खूबसूरत पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है, इस पोस्ट के जरिये नेहा ने पति अंगद और बेटी मेहर संग एक बेहद खूबसूरत सी तस्वीर साझा की है. यहां देखें तस्वीर-

नेहा ने इस पर लिखा है कि ‘मेरे दिल कि तरह, हमारी बेटी आज छह महीने की पूरी हो गयी.’ इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि नेहा की शेयर की गयी तस्वीर को फैंस दिल खोलकर प्यार से नवाज़ रहें हैं, नेहा के फोटो शेयर करते ही सिर्फ 2 घंटों के अंदर फोटो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आए. वहीं, कमेंट सेक्शन में फैंस के विश की भी कतार से लगी हुई है.

जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

तो इन्हें डेट कर रही हैं जैकलीन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -