अंगद बेदी ने रोमांटिक अंदाज़ में किया वाइफ को बर्थडे विश
अंगद बेदी ने रोमांटिक अंदाज़ में किया वाइफ को बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 26 अगस्त को अपना 38 वां जन्मदिन मनाया है और ये बात भी पक्की कर दी है कि वो जल्दी ही माँ बनने वाली हैं. इस खास मौके पर उनके पति आजाद बेदी ने कई खास सरप्राइज दिए हैं और दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं जो बेहद ही रोमांटिक और खूबसूरत भी हैं. इसी के बाद नेहा के पति ने एक और खूसबसुरत फोटो शेयर की है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

B'day Spl : प्रेग्नेंट होते ही इस हॉट एक्ट्रेस ने की थी गुपचुप शादी

नेहा के जन्मदिन के साथ-साथ दोनों पति पत्नी अपने आपने वाले बच्चे का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. तीन महीने पहले ही नेहा धूपिया ने शादी की है और अब वो तीन महीने की प्रेग्नेंट भी हो चुकी हैं जिससे यही लगता है कि वो पहले से ही प्रेग्नेंट थी. जो भी रहा हो, हम यहां आपको बताने जा रहे हैं दोनों की लेटेस्ट और रोमांटिक फोटो. इस फोटो को अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और बेहद ही रोमांटिक तरीके से जनदिन की बधाई भी दी है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है Happy birthday my world @nehadhupia mrs DhupiaBedi #happybirthday. आप देख सकते हैं यहां ये तस्वीर.

 

Happy birthday my world @nehadhupia mrs DhupiaBedi #happybirthday

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

आगे बता दें तस्वीर में नेहा धूपिया और पति अंगद बेदी किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन ने उनके होंठों पर हाथ रखा हुआ है जो काफी नॉटी भी लग रहा है और साथ ही उन्होंने अपने एक हाथ अपने बेबी बम्प पर रखा हुआ है. वाकई ये फोटो काफी खूबसूरत है. इसके अलावा बता दें नेहा धूपिया ने हाल ही में लक्मे फैशन वीक में अपने बेबी बम्प के साथ रैंप वॉक किया जो बेहद ही खूबसूरत लग रहा था.

बॉलीवुड अपडेट्स..

नेहा धूपिया के इतने हॉट अवतार को आपने कभी नहीं देखा होगा

बेबी बम्प के साथ रैंप पर उतरी नेहा धूपिया, पति ने कुछ ऐसे संभाला

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -