अंगद बेदी-नेहा धूपिया बेटी मेहर के साथ पहुंचे स्वर्ण मंदिर, तस्वीरें आईं सामने
अंगद बेदी-नेहा धूपिया बेटी मेहर के साथ पहुंचे स्वर्ण मंदिर, तस्वीरें आईं सामने
Share:

हिंदी सिनेमा की अदाकारा नेहा धूपिया और अंगद बेदी के बेटी मेहर 1 साल की हो गई है । इस मौके पर नेहा धूपिया और अंगद बेदी बेटी मेहर को लेकर अमृतसर पहुंचे । यहां उन्होंने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका । अंगद और नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी मेहर के साथ तस्वीरें साँझा की हैं । इन तस्वीरों में नेहा-अंगद हाथ जोड़े हैं । उन्हें देखकर मेहर भी हाथ जोड़ लेती हैं । वहीं दूसरी फोटो में अंगद बेटी को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं । एक और फोटो में दोनों स्वर्ण मंदिर के सामने खड़े होकर पोज देते दिखे । अंगद और नेहा की बेटी के साथ स्वर्ण मंदिर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं । 

 

 

मेहर के पहले जन्मदिन पर नेहा ने बेटी के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ' हैप्पी फर्स्ट बर्थडे हमारी छोटी सी परी। मेरा दिल प्यार से भरा हुआ है। मुझे नहीं पता कि मैंने तुम्हें जिंदगी में क्या दिया पर तुमने मुझे मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है। मां बनने का गिफ्ट । गुरु 'मेहर' करें।' स्वर्ण मंदिर की तस्वीरों को साँझा करते हुए भी नेहा ने 'गुरु 'मेहर' करें' लिखा। इस दौरान नेहा पीला सूट पहने नजर आईं। इसके अलावा अंगद चेक शर्ट और जींस में दिखे। बेटी मेहर व्हाइट फ्रॉक में क्यूट लग रही थीं । जानकारी के लिए बता दें कि नेहा ने ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से 10 मई 2018 को शादी की थी । 

नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं इसीलिए उन्होंने गुपचुप तरीके से गुरुद्वारे में शादी कर ली थी । नेहा हिंदी, पंजाबी, तेलगु और मलयाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के लिए साल 2018 में नेहा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के खिताब से भी नवाजा गया। इसके अलावा अंगद इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रहे हैं ।

तानाजी का ट्रेलर रिलीज होते ही एनसीपी नेता ने दी धमकी

बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठे केआरके, किया शादी के लिए प्रपोज

अनिल कपूर के बेटे पर इस एक्ट्रेस ने साधा निशाना, कहा- 'फ्लॉप डेब्यू ...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -