नेहा के बेबी शॉवर का फंक्शन हुआ , बड़ी खूबसूरत लग रही थी
नेहा के बेबी शॉवर का फंक्शन हुआ , बड़ी खूबसूरत लग रही थी
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपने जिदंगी के सबसे खूबसूरत पल को जी रहीं हैं। जब से नेहा ने मीडिया के सामने रिवील किया कि वह प्रेग्नेंट है इसके बाद से वह आए दिन अपने बेबी बंप के साथ सोशल मी​डिया पर छाई रहती हैं। वह अपने बेबी बंप के साथ रैंप वॉक भी कर चुकीं हैं। उस दौरान नेहा ने ट्रेडिशनल ड्रेस कैरी की थीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । नेहा के साथ पति अंगद बेदी भी नज़र आए थे। हाल ही में नेहा का बेबी शॉवर का फंक्शन हुआ जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। 

आमिर की फिल्म के लिए मुंबई पुलिस ने कही इतनी बड़ी बात

नेहा ने व्हाईट कलर की ड्रेस कैरी की हैं। इसके साथ टियारा पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। वहीं अंगद बेदी ने फॉर्मल ड्रेस पहनी हैं जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं। नेहा के बेबी शॉवर में प्रीति जिंटा, राहुल बोस, अलवीरा अग्निीहोत्री,करण जौहर, सुनील शेट्टी और अरबाज खान भी शामिल हुए। फोटोज में आप नेहा के चेहरे पर मां बनने की खुशी देख सकते हैं। वहीं अंगद नेहा को किस तरह से पैम्पर कर रहे हैं, उनका प्यार नेहा ​के​ लिए पहले से और बढ़ गया है। 

Video : इतने क्यूट अंदाज़ में तैमूर ने बोला Hii, सुनकर आप भी कहेंगे हाय..!

गौरतलब है कि नेहा ने अपनी शादी चोरी छुपके की थी। शादी के बाद कुछ फोटो वायरल हुई थी। नेहा आखिरी बार फिल्म 'तुम्हारी सुलू' में नज़र आईं थीं। इसके बाद से वह बड़े पर्दे से गायब है लेकिन वह अपने शो 'नो फिल्टर नेहा' की शूटिंग कर रहीं हैं। इसमें सेलेब्स आते हैं जिनसे वह कई सारी बातें करती हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

तो करीना की पसंद हैं राहुल गाँधी, वो भी हैं उनकी फिल्मों के दीवाने !

'पद्मावत' के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए दीपिका का खास प्लान

तनुश्री के आरोपों का ऐसे दिया नाना पाटेकर ने जवाब, जा सकती हैं कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -