नेहा धूपिया की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, क्यूटनेस के मामले में है सबसे आगे
नेहा धूपिया की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, क्यूटनेस के मामले में है सबसे आगे
Share:

कुछ दिन पहले ही नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर एक बेटी का आगमन हुआ है. नेहा ने 18 नवंबर को एक परी को जन्म दिया था और इसके बाद से ही उनके फैंस नेहा और अंगद की बेटी की तस्वीर देखने के लिए उत्साहित थे. बेटी के जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस लगातार नेहा को उनको बेटी की तस्वीरें शेयर करने को कह रहे थे. हाल ही में फैंस की बात मानते हुए नेहा और अंगद की बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गई है.

बेटी के जन्म के बाद से ही नेहा और अंगद के घर पर खुशी का माहौल है. मंगलवार को ही नेहा ने बेटी के पैरों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन अब अंगद के पिता बिशन सिंह बेदी ने सोशल मीडिया पर अपनी पोती की तस्वीर शेयर की है. आपको बता दें बिशन सिंह ने मेहर की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मेरी प्यारी पोती मेहर तुम अपने दादा की एक लाइफलाइन हो. तुम हमारी जिंदगी में आई हमें इस बात की बहुत खुशी है. भगवान् तुम पर हमेशा अपनी कृपा बनाए रखें. तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत है.’

अंगद बेदी ने बेटी के जन्म के बाद फैंस से मिली शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि, ‘पिछले दो दिन हमारे लिए बहुत ही अच्छे रहे हैं. मैं और नेहा एक खूबसूरत सी बच्ची के माता-पिता बने हैं. आप सभी की दुआओं के लिए धन्यवाद. हमारे साथ ऐसे ही प्यार बनाए रखिए. नेहा और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं.’ सोशल मीडिया पर मेहर की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की फोटो, जानिए क्या रखा नाम

नेहा-अंगद के घर गुंजी बच्चे की किलकारी, घर आई खुशियां

बिकनी पहनने पर ट्रोल हो चुकी है यह सिंगर, गानों की दी जाती है मिसाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -