बिग बॉस 15 में आई नेहा भसीन ने राकेश बापट को लेकर खोला बड़ा राज! शमिता शेट्टी के उड़े होश
बिग बॉस 15 में आई नेहा भसीन ने राकेश बापट को लेकर खोला बड़ा राज! शमिता शेट्टी के उड़े होश
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस 15 में दिखाई दे रही हैं। शमिता को शो के सबसे मज़बूत दावेदारों में गिना जा रहा है, वैसे अभिनेत्री इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में भी दिखाई दी थीं, मगर वहां विजेता बनने से चूक गई थीं। लेकिन इस बार शमिता के विजेता बनने के चांसेज़ बहुत अधिक लग रहे हैं।

वही शो के आरम्भ से ही शमिता बहुत चर्चाओं में हैं। इसके कई सारे कारण हैं जिसमें से एक कारण हैं राकेश बापट।।।राकेश एवं शमिता की भेंट 'बिग बॉस ओटीटी' के चलते हुई थी तथा वहीं दोनों के बीच प्यार हो गया। कुछ दिन के लिए राकेश 'बिग बॉस 15' में भी दिखाई दिए थे, मगर स्वास्थ्य दिक्कतों के कारण उन्हें घर छोड़कर जाना पड़ा, लेकिन राकेश का जिक्र अब भी घर में अक्सर होता रहता है। हाल ही में वीकेंड का वार में शमिता की फ्रेंड नेहा भसीन ने भी राकेश का जिक्र किया, मगर कुछ ऐसा बोला जिससे शमिता को दिल का दौरा पड़ते-पड़ते बच गया। 

दरअसल, शमिता से चर्चा के चलते नेहा ने कहा कि राकेश की नई गर्लफ्रेंड बन गई है... ये सुनकर शमिता शेट्टी दंग रह गईं, मगर तुरंत ही उन्हें समझ आ गया कि नेहा मज़ाक कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इस पूरी चर्चा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं नेहा, शमिता से बोलती हैं, 'राकेश आपको काफी याद कर रहा है, मगर बाहर उसने नई गर्लफ्रेंड बना ली है'। नेहा की बात सुनकर शमिता दंग रह जाती हैं। कुछ समय के लिए तो उन्हें समझ ही नहीं आता कि वो क्या प्रतिक्रिया दे। तत्पश्चात, वो नेहा से बोलती हैं 'हार्ट अटैक मत दे मुझे'। दोनों की बातचीत सुनकर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगते हैं।

रायजा विल्सन, बिग बॉस फेम दूसरी बार हुई कोरोना पॉजिटिव

कैमरे के सामने जैस्मिन भसीन ने बदली ड्रेस, देखकर अली गोनी ने दी ये प्रतिक्रिया

गीता कपूर पर भड़के उमर रियाज, बोले- 'आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -