बिग बॉस से बाहर आते ही नेहा भसीन संग डिनर करने निकले राजीव अदातिया, कपड़े देखकर हैरान हुए लोग
बिग बॉस से बाहर आते ही नेहा भसीन संग डिनर करने निकले राजीव अदातिया, कपड़े देखकर हैरान हुए लोग
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री करने वाले राजीव अदातिया शो से बाहर हो चुके हैं तथा अपने फ्रेंड्स के साथ खूब मजे कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें नेहा भसीन के साथ देखा गया। नेहा एवं राजीव डिनर डेट पर साथ थे। नेहा ने कटआउट टॉप तथा स्कर्ट पहन रखे थे। पैपराजी ने दोनों को साथ में कैमरे में कैद किया। वीडियो वायरल होने के पश्चात् कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। 

वही नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी आदित्य के साथ फोटोज शेयर की हैं। बिग बॉस से निकलने के पश्चात् राजीव अदातिया अपनी मुंहबोली बहन शिल्पा शेट्टी से मुलाकात करने भी गए थे। नेहा भसीन बिग बॉस ओटीटी एवं बिग बॉस 15 से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। ओटीटी में उनकी एवं प्रतीक सहजपाल की नजदीकियां चर्चाओं में रही थीं। बिग बॉस 15 में भी उन्होंने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के तौर पर एंट्री ली थी लेकिन वह अधिक देर घर में टिक नहीं पाईं। 

हालांकि इस बीच उन्होंने कुछ फ्रेंड्स बनाए। राजीव अदातिया उनमें से एक हैं। हाल ही में राजीव शो से बाहर हुए हैं। तत्पश्चात, वह और नेहा भसीन डिनर डेट के लिए साथ नजर आए। उनका वीडियो वायरल होते ही लोगों ने नेहा को उनकी ड्रेस पर ट्रोल किया है। पैपराजी विरल भैयानी के इंस्टाग्राम पर एक फॉलोअर का कॉमेंट है, ये उर्फी जावेद की बड़ी बहन है क्या। एक और कॉमेंट है, इन लोगों को ठंड नहीं लगती क्या, सभी लोग ऐसे घूम रही हैं। वहीं कुछ लोगों ने नेहा की प्रशंसा भी की है। वही यूजर्स नेहा की ड्रेस पर तरह तरह की टिप्पणी कर रहे है। 

साड़ी का पल्लू गिराकर श्वेता ने करवाया फोटोशूट, एक्स-हस्बैंड ने किया ये कमेंट

GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल

मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज!, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -