बिकनी पहनने पर ट्रोल हो चुकी है यह सिंगर, गानों की दी जाती है मिसाल
बिकनी पहनने पर ट्रोल हो चुकी है यह सिंगर, गानों की दी जाती है मिसाल
Share:

आप सभी को बता दें कि फिल्म 'सुल्तान' के सुपरहिट गीत ' जग घूमया' के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली सिंगर नेहा भसीन आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपनी गायिकी से सभी के दिलों में जगह बनाई है लेकिन वह कई बार अपनी दूसरी बातों को लेकर भी चर्चा में रहीं हैं. जी हाँ, केवल अपने गानों ही नहीं बल्कि वह अपनी ड्रेस और अपनी हॉटनेस को लेकर भी कई बार सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं.

कुछ समय पहले हुए उनके एक म्यूजिक कंसर्ट की कुछ तस्वीरों ने उन्हें जमकर सुर्खियां दिलवाईं थीं. जी हाँ, दरअसल कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने इंस्ट्रागाम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसकी वजह से वो ट्विटर पर ट्रोल हो गईं थीं क्योंकि लोगों ने उनकी गायिकी को नजर अंदाज करते हुए उनके कपड़ों और लुक पर बातें करनी शुरु कर दी थी. आपको बता दें कि नेहा ने जो तस्वीरें पोस्ट की थीं वो काफी बोल्ड थी, उसमे उनके पारदर्शी कपड़े उनके अंत:वस्त्र को भी दिखा रहे थे जिसके लिए उनके फैंस उनसे नाराज हो गए और उनक पर गंदे कमेंट करने लगे थे.

वहीं देखते ही देखते नेहा भसीन ट्विटर पर ट्रोल हो गईं और सभी उन्हें गलत-गलत कहने लगे थे. इसी के साथ लोगों ने उनके शरीर पर, उनकी स्टाइल पर और उनकी कामुक अदाओं पर बहुत बुरा कहा था. एक तस्वीर नेहा ने बिकिनी में शेयर की थी जिसे देखकर लोगों ने कहा था कि 'अगर बिकनी दिखानी ही है तो अपने कमर और पेट की चर्बी को कम करो' वहीं किसी ने लिखा कि 'इतनी अश्लील फीमेल सिंगर मैंने आज तक नहीं देखी.' आप सभी को बता दें कि नेहा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में चैनल V के रियलिटी शो VIVA गर्ल्स बैंड की थी और उन्होंने पंजाबी, तमिल और हिंदी फिल्मों के लिए गाने गाये हैं. फिलहाल उन्हें हमारी और से जन्मदिन की शुभकामनांए.

निमकी मुखिया ने दिखाया अपना अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

ठंड के मारे सपना चौधरी का हुआ बुरा हाल, देखिए वीडियो

कपिल शादी से पहले करेंगे यह ख़ास काम, करोड़ो होंगे खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -