48 घंटे से तेज बुखार में तप रही है ये सिंगर, हुआ कोरोना संक्रमण
48 घंटे से तेज बुखार में तप रही है ये सिंगर, हुआ कोरोना संक्रमण
Share:

देश में कोरोना वायरस के एक्टिव केस अब काबू में आने लगे हैं हालाँकि फिर भी कई लोग हैं जो कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। जी हाँ और जरा सी लापरवाही भी सारे काम बिगाड़ रही है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में मशहूर सिंगर नेहा भसीन कोरोना संक्रमित हो गईं हैं। जी हाँ, विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' का हिस्सा रह चुकीं सिंगर नेहा भसीन कोरोना की चपेट में आ गईं हैं।

इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है जो आप देख सकते हैं। इसी के साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि उन्हें पिछले 48 घंटों से तेज बुखार है। आप देख सकते हैं नेहा भसीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 3 पोस्ट शेयर किए हैं। उन्होंने पहली पोस्ट में उन्होंने सिर्फ 'कोविड पॉजिटिव' लिखा है। इसी के साथ अपनी दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा-'हे भगवान पिछले 48 घंटे से तेज बुखार में हूं।'

इसके अलावा तीसरी पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। आप देख सकते हैं तीसरी और आखिरी पोस्ट में सिंगर ने लिखा है -'आपकी प्रार्थना के लिए शुक्रिया।।काश कि मैं कह पाती कि मैं अच्छा महसूस कर रही हूं लेकिन मैं जल्दी ही ठीक हो जाऊंगी। सुरक्षित रहिए। ' आप सभी को बता दें कि नेहा भसीन अपने टैटू के चलते भी सुर्ख़ियों में रहीं हैं। जी दरअसल उन्होंने पैरों पर ऐसा टैटू बनवाया है कि उसके चलते वह खूब ट्रोल हुईं हैं। नेहा भसीन विवादित शो में आने के बाद भी खूब चर्चाओं में रहीं हैं।

कंगना के शो में होगी वीर दास की एंट्री!, मचेगा धमाल

दुबई में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं काजल अग्रवाल

महाभारत के भीम ने कहा दुनिया को अलविदा, आवाज के चलते हो गई थी मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -