शादी के सियापे सीज़न 2 में यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार
शादी के सियापे सीज़न 2 में यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार
Share:

आजकल कई ऐसे शोज हैं जिनके दूसरे पार्ट आ रहे हैं. ऐसे में ऐसी खबर आ रही है कि जल्द ही शादी के सियापे शो के सीज़न 2 का निर्माण होने वाला है. मिली खबरो के मुताबिक़ विशाल वटवानी के बैनर शौर्य फिल्म्स और दौलत सिंह रावत द्वारा किया जाएगा, जो पहले प्रशांत भट्ट के बैनर स्टूडियो B&M का हिस्सा थे. वहीं खबरें यह भी हैं कि इस शो में लोकप्रिय अभिनेत्री नेहा बग्गा नजर आने वाली हैं. आप सभी ने नेहा को आखिरी बार सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल में देखा होगा. वहीं शादी के सियापे सीजन 2 में वह मुख्य महिला की भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं.

हाल ही में एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, "नेहा को मुख्य भूमिका के लिए चुना गया है। श्रृंखला का निर्माण विशाल वटवानी और दौलत सिंह रावत द्वारा किया जाएगा। लगभग शादी के सियापे फिरसे शीर्षक होगा। " वहीं खबरें यह भी है कि जब इस बारे में प्रोड्यूसर विशाल वटवानी और चैनल के प्रवक्ता से पूछा गया तो दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया है. इस मामले में नेहा ने भी कोई बात नहीं की लेकिन यह तय माना जा रहा है कि वह शादी के सियापे शो में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि उनसे पहले शादी के सियापे में भव्य गांधी, मिष्टक वर्मा, डॉली चावला, शगुन शर्मा, अलका कौशल नजर आ चुके हैं.

वहीं शीन दास इस शो में खूब पसंद की जा चुकीं हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है With brave wings, she flies In with these contemporary Indian outfits from @bunaai . Thank you @actorpages_llp and dear @naziyakamaal Time for shopping! checkout @bunaai इसमें वह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

कपिल के शो ने पूरे किए 50 एपिसोड, केक काटकर मनाया जश्न

अपने नए फोटोशूट में रॉयल लुक में नजर आईं अंकिता लोखंडे

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बहुत सेक्सी और बोल्ड नजर आईं शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -