नीतू की बेटी रिद्धिमा ने बताया...? कैसी है जुग जुग जियो
नीतू की बेटी रिद्धिमा ने बताया...? कैसी है जुग जुग जियो
Share:

'जुग जुग जियो' का जबसे ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, तभी से मूवी को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज है। फैंस बेकरारी से मूवी के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे है। मूवी में वरुण धवन और कियारा आडवाणी की पेयरिंग धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन मूवी कितनी एंटरटेनिंग है? रिलीज से पहले ही इस सवाल का जवाब भी दर्शकों को भी मिल चुका है। 

नीतू कपूर की बेटी ने किया फिल्म का रिव्यू: जुग जुग जियो मूवी में कियारा और वरुण के साथ नीतू कपूर और अनिल कपूर की जोड़ी भी फैंस को एंटरटेन करेगी। फिल्म के सभी स्टार्स जमकर प्रमोशन करने में लगे हुए है। इसी दौरान नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपनी मॉम की मूवी जुग जुग जियो देखी और फिल्म का एक स्वीट रिव्यू भी दे चुके है। रिद्धिमा ने एक हार्ट टचिंग नोट लिखकर अपनी मां की तारीफ भी कर चुकी है।

रिद्धिमा को कैसी लगी फिल्म?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मूवी  जुग जुग जियो का पोस्टर साझाकरके लिखा- आप सभी SUPERB थे। फैब मूवी जुग जुग जियो। मां मुझे आप पर गर्व है। मूवी में अपनी मां यानी नीतू कपूर की शानदार अदाकारी देखकर तो रिद्धिमा कपूर की ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है,  रिद्धिमा ने मूवी की तारीफ करने के साथ अपनी मां पर भी प्यार लुटाया है। मूवी के बारें में बात की जाए तो जुग जुग जियो फिल्म फुल ऑन फैमिली ड्रामा एंटरटेनर है। इस मूवी को 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म के गाने भी चार्टबीट पर धमाल मचा रहे हैं। दर्शकों के बीच मूवी को लेकर जबरदस्त बज है। अब देखते हैं कि फिल्म रिलीज के बाद क्या धमाल मचाती है।

अब कहाँ है 'जुम्मा चुम्मा' गर्ल किमी, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

बेहद ही यूनिक है हेजल कीच के बेटे का नाम

कार पर चढ़कर कार्तिक आर्यन ने फैंस को दिया धन्यवाद, कहा- 'इसी प्यार के लिए जीता हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -