NEET-UG 2021: राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा- परीक्षा स्थगित करें, छात्रों को उचित मौका दें'
NEET-UG 2021: राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा- परीक्षा स्थगित करें, छात्रों को उचित मौका दें'
Share:

कांग्रेस के राजनेता राहुल गांधी ने सरकार पर छात्रों के संकट के लिए "अंधा" होने का आरोप लगाते हुए NEET-UG 2021 परीक्षा स्थगित करने के लिए कहा। उन्होंने सरकार से छात्रों को NEET-UG 2021 परीक्षा में "उचित अवसर" देने की अनुमति देने के लिए भी कहा। राहुल गांधी की टिप्पणी सुप्रीम कोर्ट द्वारा राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (NEET) -UG परीक्षा को स्थगित करने से इनकार करने के एक दिन बाद आई है, जिसमें कहा गया है कि वह इस प्रक्रिया में हस्तक्षेप नहीं करना चाहता है और इसे पुनर्निर्धारित करना "बेहद अन्यायपूर्ण" होगा।

याचिकाकर्ताओं के वकील ने तर्क दिया कि मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET-UG 2021 को स्थगित कर दिया जाए क्योंकि कई अन्य परीक्षाएं 12 सितंबर के आसपास निर्धारित हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "भारत सरकार छात्रों की परेशानी के प्रति अंधी है। नीट परीक्षा स्थगित करें और उन्हें उचित मौका दें।" यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि NEET 2021 की परीक्षा सोमवार को राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (12 सितंबर, 2021) द्वारा आयोजित की जाएगी। यह पेन और पेपर का उपयोग करके आयोजित किया जाएगा।

एनटीए द्वारा नीट-यूजी 2021 आवेदकों के लिए परीक्षा शहर केंद्रों की सूची पहले ही जारी कर दी गई है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने नीट-यूजी 2021 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। नीट 2021 की परीक्षा देने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट नीट.nta.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

800 रुपए किलो में बिकी लाल भिंडी, मालामाल हुआ किसान

अब आतंकियों और नक्सलियों का खात्मा करेंगी महिला कमांडो, ट्रेनिंग जारी

'यूनिवर्सिटी कैंपस में मस्जिद का निर्माण सही नहीं..', योगी सरकार के एक्शन को हाईकोर्ट की हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -