पति की पहली पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के वेटरन अभिनेत्री ऋषि कपूर की आज प्रथम डेथ एनिवर्सरी है। ऋषि कपूर के डेथ एनिवर्सरी के अवसर पर उनके परिवार वाले, तमाम शुभचिंतक और फैंस उन्हें याद कर रहे हैं तथा सोशल मीडिया के जरिए उनके प्रति अपने प्रेम और सम्मान को व्यक्त कर चुके है। ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर  ने भी आज उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर भी पोस्ट की है।

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए कहा है कि उनके चले जाने से वें और उनका परिवार बहुत दुखी है। नीतू ने इंस्टाग्राम पर अपने इस इमोशनल पोस्ट में लिखा, "पिछला वर्ष हमारे लिए पूरी तरह से दुख और वेदनाओं से भरा हुआ था क्योंकि हमने उन्हें खो दिया। एक भी दिन ऐसा नहीं गया है जब हमने उन्हें याद न किया हो या उनकी यादों को जीया हो, जैसे वो हमारे अस्तित्व का भाग थे, कभी उनकी सलाह, कभी उनकी समझदारी वाली बातें!! हमने अपने होंठों पर मुस्कराहट रखकर उनका जश्न मनाया है और वो सदा हमारे दिल में रहने वाले है। हमने स्वीकार कर लिया है कि उनके बिना हमारी जिंदगी इतनी आसन नहीं होने वाली है। लेकिन ये यूं ही चलती रहेगी।"

उल्लेखनीय है कि ऋषि कपूर जब कैंसर के साथ अपनी जंग लड़ रहे थे तब नीतू सिंह हर पल उनके साथ मौजूद रही तथा उनके इस संघर्ष में उनका साथ दिया। न्यूयॉर्क में भी ट्रीटमेंट के बीच नीतू सिंह ने ऋषि कपूर का हर तरह से ख्याल रखा और एक सक्षक्त महिला के रूप में उनके साथ खड़ी रही।

 

एडीपी रिसर्च इंस्टीट्यूट का दावा, कहा- "भारत में लगभग 95 प्रतिशत श्रमिकों।।।"

पूंजी बाजार नियामक सेबी ने नए मानदंड किए अधिसूचित

अप्रैल-जून तिमाही 2021 में भारत में उपभोक्ता सोने की मांग में आई गिरावट: रिपोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -