रणबीर-आलिया की शादी से पहले नीतू कपूर ने शेयर किया दोनों का अनदेखा वीडियो
रणबीर-आलिया की शादी से पहले नीतू कपूर ने शेयर किया दोनों का अनदेखा वीडियो
Share:

आज गुरुवार यानी 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी करने जा रहे हैं। हालाँकि इसके पहले 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरिमनी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt mehendi) थी। इस दौरान सभी ने जमकर एन्जॉय किया था। आप सभी को बता दें कि 13 अप्रैल को जिस दिन रणबीर-आलिया की मेहंदी हुई, उसी दिन कुछ दशक पहले नीतू (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर की सगाई हुई थी। ऐसे में यह जाहिर है कि नीतू कपूर इमोशनल होतीं और वह हुईं। इस दौरान नीतू ने किसी तरह अपने आंसू संभाले और अपनी होने वाली बहू और बेटे को दिल से आशीर्वाद दिया और गले लगा लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase)

नीतू ने जो मेहँदी लगवाई उसमे अपने पति ऋषि का नाम भी लिखवाया। इन सभी के बीच नीतू कपूर ने मेहंदी सेरिमनी के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Neetu Kapoor shares Ranbir Alia video) पर रणबीर और आलिया का बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया। जी दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा है कि रणबीर और आलिया के बीच कितना मजबूत बॉन्ड है और वो एक-दूसरे की बात किस कदर समझते हैं। जी हाँ और इसी की झलक दिखलाते हुए इस वीडियो को नीतू ने हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि आलिया और रणबीर स्टेज पर एक-साथ खड़े हैं।

तभी आलिया अपनी ड्रेस से निकल रहे एक धागे को तोड़कर हाथ में रख रही होती हैं। हालाँकि इसी बीच रणबीर अपना हाथ बढ़ाकर उनसे वह धागा ले लेते हैं और अपनी पॉकेट में रख लेते हैं। आप सभी को बता दें कि यह वीडियो रणबीर और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के एक इवेंट का है। जी हाँ और इस फिल्म में इस कपल ने साल 2017 में काम करना शुरू किया था और तभी से दोनों एक-दूजे को डेट करने लगे थे।

रणबीर-आलिया को लगी हल्दी, सामने आये फोटोज

16 अप्रैल को Taj Colaba में नहीं बल्कि यहाँ होगा आलिया-रणबीर का रिसेप्शन

EX बॉयफ्रेंड की शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ, दिखा बेबी बंप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -