नीतू कपूर को फिर आई पति की याद
नीतू कपूर को फिर आई पति की याद
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को दुनिया से गए हुए थोड़ा समय बीत चुका है. ऐसे में उनका परिवार उन्हें हर वक्त याद करता है. आपने देखा ही होगा कभी बेटी रिद्धिमा अपने पिता की तस्वीर साझा कर भावुक नोट लिखती हैं तो कभी पत्नी नीतू कपूर उनकी याद में तस्वीर साझा करती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने एक फैमिली फोटो शेयर की है. जी दरअसल हाल ही में नीतू ने एक तस्वीर शेयर कर दी है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उनका पूरा परिवार यानी बेटी रिद्धिमा और उनकी बेटी, बेटे रणबीर और ऋषि कपूर के साथ वह खड़ी नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ''काश यह तस्वीर ऐसे ही हमेशा पूरी रहती जैसी है.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने साथ में हार्ट इमोजी भी बनाया है. वैसे आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही ऋषि कपूर की तेरहवी थी. इसमें आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा, रणधीर कपूर, उनकी पत्नी बबीता, अरमान जैन, और आदर जैन मां रीमा जैन के साथ शामिल हुए. वहीं तेरहवी की तस्वीर शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा था- 'आपकी विरासत हमेशा बरकरार रहेगी. हम आपसे प्यार करते हैं.' इस तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर भी दिखाई दिए. आप सभी को बता दें ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू ने HN अस्पताल के डॉक्टरों का आभार जताया था.

उस दौरान उन्होंने लिखा था- ''HN अस्पताल के डॉक्टरों के प्रति हमारा आभार! डॉ तरंग ज्ञानचंदानी की अगुवाई में डॉक्टरों, भाइयों और नर्सों की पूरी टीम ने मेरे पति का इलाज किया जैसे वह उनके अपने थे. उन्होंने हमें इस तरह सलाह दी जैसे हम उनके अपने थे और इन सबके लिए मैं तहे दिल से धन्यवाद देती हूं.'' आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के बाद आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने दुःख जताया था और सभी ने ट्वीट और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये उन्हें अलविदा कहा था.

लॉकडाउन में सड़कों पर फल बेचने के लिए मजबूर हुआ 'ड्रीम गर्ल' का यह एक्टर

आलिया भट्ट ने भेजे हेल्थ वर्कर्स को केयर पैकेजेस

पहली बार पंकज कपूर से लिए तलाक पर बोलीं शाहीद की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -