नीतू कपूर ने शेयर की रणबीर और आलिया की बेहद खूबसूरत फोटो, क्या हो रही है सगाई!!
नीतू कपूर ने शेयर की रणबीर और आलिया की बेहद खूबसूरत फोटो, क्या हो रही है सगाई!!
Share:

आज बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश और हैंडसम स्टार रणबीर कपूर का बर्थडे है. रणबीर के फैंस से लेकर बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स रणबीर को अनोखे अंदाज़ में विश कर रहे हैं. ऐसे में रणबीर की मां नीतू कपूर ने भी अपने बेटे को खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया. नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमे उनके साथ रणबीर, आलिया भट्ट और आलिया की मां सोनी राजदान नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखकर ये तो साफ हो रहा है कि आलिया और उनकी मां नीतू के बहुत करीब हैं.

नीतू ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ''जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे दोस्त, फिलोसफर, गाइड तुम्हें बहुत सारा प्यार और दुआएं." रणबीर और आलिया की तो कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं लेकिन उनकी ये तस्वीर कुछ ज्यादा ही खास है क्योकि इसमें इन दोनों की मां भी साथ नजर आ रही हैं. इसे देखकर तो अब ये साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि रणबीर और आलिया का परिवार भी अब जल्द ही उनके रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहता है.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस तो जल्द ही रणबीर और आलिया की शादी का इंतजार कर रहे हैं. इन दिनों तो रणबीर और आलिया दोनों की ही फैमिली कई बार डिनर पर भी स्पॉट होती ही रहती है. आलिया के माता-पिता सोनी और महेश भट्ट ने उनकी और रणबीर की शादी के लिए हां कर दी वही रणबीर की मां नीतू कपूर को भी आलिया और रणबीर की शादी में कोई आपत्ति नहीं है. अब तो ये भी कहा जा रहा है कि जल्द ही रणबीर और आलिया की सगाई भी हो सकती है. खैर इसमें कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त बता ही देगा.

बॉलीवुड अपडेट... 

आमिर खान की बहु के प्यार में दीवाने थे रणबीर, 16 की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी

इस डैशिंग एक्टर को खाने में पसंद है मगरमच्छ का मीट

कपूर खानदान के इस स्मार्ट बॉय पर लड़कियां हैं फ़िदा, पहली ही फिल्म दिया था न्यूड सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -