नीतू ने खोल दिया राज, जब पहली बार ऋषि से मिली थी तो...'
नीतू ने खोल दिया राज, जब पहली बार ऋषि से मिली थी तो...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर (सिंह) की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक माने जाते हैं और इन दोनों ने एक साथ तकरीबन 40 साल का सफर तय कर लिया है. कई प्यार करने वाले इन्हें देखकर इंस्प्रेशन भी इनसे खूब लेते हैं. हालांकि आपको जानकार यह काफी हैरानी होगी कि इन दोनों की पहली मुलाकात बहुत ही बेकार थी. साथं ही नीतू कपूर द्वारा एक साक्षात्कार में उस दौर के दिलचस्प किस्सों से पर्दा उठाते हुए अपनी लवस्टोरी का यह राज खोला गया है. 

आपको पहले इस बात से अवगत करा दें कि बीते लंबे समय से नीतू पति ऋषि कपूर के इलाज के सिलसिले में अमेरिका में मौजूद हैं. हलांकि हाल ही में नीतू कपूर ने अन्नू कपूर के साथ के रेडियो शो के लिए उनसे बात की थी और इसी बातचीत में नीतू द्वारा अपने प्यार और पहली मुलाकात का जिक्र किया गया है. 

नीतू कपूर ने कहा कि, 'मेरी ऋषि के साथ पहली मुलाकात बहुत ही बुरी या कहिए तो बेहद ही खराब थी और वह हर किसी का मजाक भी उड़ाते थे, जब मैं मेकअप और कपड़े पहनकर सेट पर आती थी तो वो मुझे भी चिढ़ाया करते थे और मैं उनकी ऐसी हरकत से काफी नाराज भी हो जाती थी.' आगे नीतू कहती है कि 'मुझे वह बिगड़ैल इंसान लगते थे, जो कि हर किसी के मजे लेते और इसी वजह से मैं उनसे गुस्सा हो जाती थी.'

बिना मेकअप के ऐसी नजर आईं समीरा रेड्डी, वीडियो से दिया यह ख़ास सन्देश

टीम इंडिया की हार के बाद कुछ इस तरह किया बॉलीवुड स्टार्स ने सपोर्ट

Collection : अब भी धमाकेदार कमाई कर रही Article 15 और Kabir Singh

गलती से भी देख लिया इधर, तो मूड बनाए बिना छोड़ेगी नहीं जेसिका वीवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -