नीतू कपूर ने शेयर किया था कोरोना टेस्ट का वीडियो, कमेंट्स देखकर कर दिया डिलीट!

By iti mishra
Nov 26 2020 02:11 PM
नीतू कपूर ने शेयर किया था कोरोना टेस्ट का वीडियो, कमेंट्स देखकर कर दिया डिलीट!

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में बसने वाली नीतू कपूर एक बार फिर से शूटिंग के लिए निकल चुकीं हैं। जी हाँ, उन्होंने अपनी नयी फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी नयी फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की है और फिल्म का नाम है 'जुग जुग जियो'। बीते दिनों ही नीतू कपूर ने फिल्म के सेट से कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए थे जो बेहतरीन थे। उन सभी फोटोज में देखा जा सकता है कि कोरोना वायरस को देखते हुए पूरी एहतियात बरती जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इसके अलावा नीतू कपूर ने बीते दिनों एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया जा रहा था। इस दौरान उनके नाक और मुंह से स्वैब लिए जा रहे थे, लेकिन जिस तरह से सैम्पल लिए जा रहे थे, उस तरीके को लेकर फैन्स के रिएक्शन आने लगे और उन्होंने उस तरीके को गलत बताया। वहीं जब इंस्टाग्राम पर इस टेस्ट को लेकर कमेंट्स तेजी से बढ़ने लगे तो नीतू कपूर ने इसे अपने पेज से रिमूव कर दिया है।

जैसे ही नीतू ने वीडियो अपलोड किया था तो एक फैन ने लिखा था, 'यह कोविड टेस्ट नहीं है!!! स्वैब को नाक के अंदर काफी आगे तक जाना होता है और उन्हें इसे 30 सेकंड तक अंदर रोटेट करना चाहिए!!! जाहिर है यह नेगेटिव ही आएगा।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा था, 'नीतूजी, आपका स्वैब ठीक से नहीं लिया गया है, स्वैग को अंदर तक जाना चाहिए, लेकिन उन्होंने ऊपर से ही इसे लिया। यह गलत है।' इस तरह जब यूजर्स के कमेंट्स आने लगे तो नीतू ने वीडियो को डिलीट कर दिया।

लालू प्रसाद यादव ने इन्हे भी दिया था CM पद का ऑफर, खुद किया खुलासा

महाराष्ट्र: बिजली बिलों में वृद्धि के विरोध में एमएनएस कर्मी हुए गिरफ्तार

उर्वशी रौतेला का नया गाना हुआ रिलीज, वीडियो शेयर कर कही ये बात