नीतू ने बातों-ही-बातों में दे डाला कियारा-सिद्धार्थ के रिश्ते का हिंट!
नीतू ने बातों-ही-बातों में दे डाला कियारा-सिद्धार्थ के रिश्ते का हिंट!
Share:

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) का प्रमोशन कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है और दोनों लगातार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म में इन दोनों अदाकारों के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) अनिल कपूर (Anil Kapoor) लीड रोल में रहेंगे। जी हाँ और फिल्म की पूरी टीम लगातार इसके प्रमोशन में लगी हुई है। हालाँकि फिलहाल उनके सुर्खियों में आने का कारण कियारा को लेकर नीतू कपूर (Neetu Kapoor on Kiara Advani) द्वारा दिया गया बयान है।

जी दरअसल हाल ही में दिए एक बयान में नीतू कपूर ने एक्ट्रेस के लिए कहा है कि वो एक बेस्ट वाइफ बनेंगी। जी हाँ और अब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani Siddharth Malhotra) का नाम भी चर्चा में आ गया है। जी दरअसल, नीतू (Neetu Kapoor interview) ने ये बातें एक इंटरव्यू में कहीं हैं। जी दरअसल जिस दौरान उनसे कियारा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "कियारा सबसे कमाल की इंसान हैं वह सबसे अच्छी पत्नी होंगी। वह बहुत प्यारी लड़की हैं।" इसी के साथ आप जानते होंगे कियारा सिद्धार्थ को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता रहा है और दोनों के रिलेशन में होने की बात भी सामने आती है। हालाँकि अभी तक इस पर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है।

इसी के साथ कियारा (Kiara Advani latest statement) ने उनसे जुड़ी अफवाहों पर बात करते हुए कहा, "मैं इससे बची नहीं हूं, खासकर जब यह अफवाहें आपके निजी जीवन से जुड़ी हुई हों। प्रोफेशनली मुझे कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ, जहां कुछ ऐसा कहा गया हो जिससे मैं या मेरे परिवार प्रभावित हो। लेकिन पर्सनल लाइफ में जब वे दो लोगों को आपस में जोड़ते हैं, तब मुझे लगता है कि ये बातें कहां से आ रहीं हैं।" जी हाँ और एक्ट्रेस के इस बयान से साफ पता चल रहा है कि वो सिद्धार्थ संग सामने आ रही अफवाहों से कितनी परेशान हैं। हालाँकि उन्होंने कुछ न नहीं कहा। बात करें फिल्म 'जुग जुग जीयो' के बारे में तो यह फिल्म 24 जून, 2022 को पर्दे पर रिलीज होगी।

डीप नेक टॉप पहन मिया खलीफा ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फैंस बोले- बाप रे बाप।।।

अपने इन किरदारों के लिए आज भी याद की जाती है रीमा लागू

शमशेरा में पति रणबीर कपूर के इंटेंस लुक की दीवानी हुई आलिया, तारीफ करते हुए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -