दादी बनने की खबर सुन ख़ुशी से झूमी नीतू कपूर, कहा- 'अब शमशेरा...'

बी-टाउन के चर्चित परिवार यानि कपूर फैमिली में इस वक़्त खुशी का माहौल बन चुका है। हो भी क्यों ना आखिर कपूर परिवार के सबसे छोटे बेटे यानि एक्टर रणबीर कपूर पापा जो बनने वाले है।  रणबीर कपूर की पत्नी यानि अभिनेत्री आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हो चुकी है। कपल ने शादी के महज 2 माह के उपरांत बाद इस खुशखबरी को साझा कर दिया है। आलिया भट्ट ने दो फोटोज साझा  करते हुए कैप्शन दिया- 'हमारा बच्चा जल्द आ रहा है।'

नीतू कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब कैमरामैन ने नीतू कपूर को आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर बधाई भी दी है, तो अभिनेत्री ने मुस्कुराते हुए कहा कि अभी शमशेरा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीतू कपूर से जब पैपराजी ने पूछा की वो दादी बनने वाली हैं तो उन्हें कैसा लग रहा है? इसपर नीतू कपूर ने दिल पर हाथ पर रखकर मुस्कुराते हुए अपनी खुशी व्यक्त की है। जाते जाते नीतू ने कहा, पूरे इंड‍िया को पता चल गया मैं दादी बन रही. पैपराजी उन्हें बताते हैं आलिया जी ने पोस्ट कर दिया।

 

रिद्धिमा ने भी खूब लुटाया भाई-भाभी पर प्यार: बता दें कि रणबीर कपूर की बहन और आलिया भट्ट की ननद रिद्धिमा कपूर भी जूनियर कपूर के आने की खबर से बहुत खुश हैं। रिद्धिमा ने इंस्टा स्टोरी पर आलिया-रणबीर की प्यारी सी फोटो भी साझा की है। इसके साथ उन्होंने लिखा-माय बेबीज बेबी कर रहे हैं..मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं।

 जानिए आखिर क्यों अनिल कपूर को फराह खान ने कहा 'पापाजी'

आलिया भट्ट के माँ बनने की खबर सुनते ही उड़े करण जौहर के होश, कही ये बात

'मैं इसी लायक हूं', हिंदू पंचांग के बयान पर ट्रोल होने के बाद बोले आर माधवन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -