Video: नेहा कक्कड़ को नीतू कपूर ने दिया शादी का शगुन, सिंगर ने छुए पैर
Video: नेहा कक्कड़ को नीतू कपूर ने दिया शादी का शगुन, सिंगर ने छुए पैर
Share:

टीवी के रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में इन दिनों एक के बाद एक नए-नए और बड़े-बड़े सेलेब्रिटी आ रहे हैं। अब हाल ही में शो में पहुंची बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस नीतू कपूर। जी हाँ, वहीं उस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि इस बार सिंगिंग रिएलिटी शो के मंच पर लेजेंड्री एक्टर ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट दी जाएगी। इसी मौके पर अभिनेत्री और ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर खास मेहमान बनकर यहाँ आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैसे खबरें हैं कि शो के दौरान नीतू कपूर और ऋषि कपूर से जुड़े कई इमोशनल मोमेंट्स देखने मिलेंगे। इसी बीच शो में नीतू शो की जज और फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ को एक खास तोहफा देंगी। हाल ही में उस एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं नीतू कपूर 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे' गाने के साथ एंट्री लेती दिख रही हैं। उसके बाद वह स्टेज पर कहती दिखाई दे रही हैं कि वो इससे पहले ऋषि कपूर के साथ इस सेट पर आईं थीं, वहीं अब अकेले आने के लिए उन्हें हिम्मत चाहिए थी। इसके बाद नीतू कहती हैं कि वो यहां पर आकर उदास नहीं होना चाहती हैं, बल्कि ऋषि कपूर के साथ अपनी यादों में खुश होकर शामिल होना चाहती हैं।

इसके बाद नीतू जैसे ही जजेज के साथ चेयर पर बैठने जाती हैं, तभी नेहा कक्कड़ उनके कान के पीछे काला टीका लगाती हैं। यह होने के बाद नीतू कहती हैं कि 'वो नेहा से शादी के बाद मिल रही हैं, इसलिए ऋषि कपूर और अपनी तरफ से उन्हें शादी का शगुन देना चाहती हैं।' उसके बाद नीतू नेहा को एक गोल्डन रंग का लिफाफा देती हैं जिसे पाकर नेहा नीतू के पैर छूती हैं। अब यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

लोनावला वाले घर में शिफ्ट हुई रोशन फैमिली

अपनी गर्लफ्रेंड को कोचिंग से भगा ले गई 'लेस्बियन' लड़की, थाने तक पहुंचा मामला

धर्मेंद्र के घर में 3 लोगों को हुआ कोरोना, एक्टर की भी जांच रिपोर्ट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -