ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट पाने वाली नीतू का है आज जन्मदिन.....
ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट पाने वाली नीतू का है आज जन्मदिन.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री व मॉडल और मार्शल आर्ट आर्टिस्ट नीतू चंद्रा 32 साल की हो गई हैं। बता दे कि कम वक्त में ज्यादा शोहरत हासिल करने के लिए कई मॉडलों ने बेहद हॉट सीन देकर फिल्म जगत में जाने का विकल्प चुना. नीतू चंद्रा भी ऐसी ही अभिनेत्रियों में शुमार हैं. अभिनेत्री नीतू का जन्म 20 जून 1984 को उनका जन्म बिहार के पटना शहर में हुआ था। पटना की नोट्रे डेम एकेडमी से उन्होंने पढ़ाई की है। बतौर मॉडल करियर की शुरुआत करने वालीं नीतू सफलता का श्रेय अपनी मां को देती हैं।

नीतू का मानना है कि शरीर को फिट रखने के लिए सभी तरह के पोषक तत्व जरूरी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा को साल 2012 में सेकंड रैंक का ब्लैक बेल्ट मिला था। साल 1996 में वे वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत की ओर से पार्टिसिपेट कर चुकी हैं और 1997 में ब्लैक बेल्ट होल्डर बन गई थीं। 2012 में उन्हें सेकंड डिग्री का ब्लैक बेल्ट ग्रैंडमास्टर जिमी आर जगतियानी ने दिया था, जिन्हें ताइक्वांडो का जनक कहा जाता है। बता दें कि नीतू चंद्रा भारत की पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्हें ब्लैक बेल्ट मिला है।

बता दे कि एक समय था जब नीतू चंद्रा और रणदीप हुड्डा के अफेयर के चर्चे आम थे, लेकिन साल 2012 में दोनों का ब्रेक-अप हो गया। दोनों के बीच प्यार इस कदर बढ़ चुका था कि उनके परिवार वाले तक एक-दूसरे से मिल चुके थे और दोनों की शादी का फैसला तक कर लिया था। हालांकि ब्रेक-अप का असली कारण क्या रहा यह तो वही जानें, लेकिन बताया जाता है कि नीतू रणदीप की स्मोकिंग की आदत से परेशान थीं। अभिनेत्री नीतू की पढ़ाई पटना के नॉट्रेडम एकेडमी से हुई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -