स‍िंगर नीत‍ि मोहन ने किया खुलासा, शादी के बाद इतनी बदल गई है जिंदगी
स‍िंगर नीत‍ि मोहन ने किया खुलासा, शादी के बाद इतनी बदल गई है जिंदगी
Share:

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने 15 फरवरी को ही एक्टर निहार पांड्या से हैदराबाद में शादी कि थी. नीति और निहार की शादी पूरे पारंपर‍िक अंदाज में हुई थी. दोनों की शादी को एक महीना हो गया है और शादी के बाद उनकी ज‍िंदगी में क्या बदलाव आए हैं इस बारे में स‍िंगर ने पहली बार बताया. हाल ही में नीत‍ि ने कहा कि, 'अभी शादी को महज एक महीने हुए हैं. मेरे ल‍िए सारी यादें बहुत फ्रेश हैं.'

बॉलीवुड की मशहूर स‍िंगर नीत‍ि मोहन ने अपने शादी के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'शादी के बाद बहुत खुश हूं. सबसे अच्छा तब लगता है कि जब आपके ससुराल वाले भी आपके कर‍ियर को लेकर सपोर्ट‍िव हों. मेरे ल‍िए शादी की हर याद बहुत खास है. ये मेरे ल‍िए ज‍िंदगी का सबसे खुशनुमा पल रहा.' बता दें कुछ दिन पहले ही नीति मोहन ने पत‍ि निहार पांड्या को खास अंदाज में जन्मद‍िन की बधाई दी थी. दरअसल नीत‍ि ने शादी का एक खास वीड‍ियो शेयर किया था जिसे उन्होंने अपनी आवाज में गाना गया था.

नीत‍ि की शादी की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं. उनकी शादी के कई सारे फोटोज भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी समारोह की तस्वीरें शेयर कीं थीं. तस्वीर को शेयर कर नीति ने कैप्शन में लिखा था कि, "परिवार, दोस्त और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से हमारी शादी संपन्न हुई. पिता जी की तबीयत अब बेहतर होती जा रही है. मोहन और पांड्या परिवार आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रगुजार है." बता दें निहार पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी डेट कर चुके हैं.

तीन बच्चों का पिता हैं ये हैंडसम एक्टर, प्रेम चोपड़ा की बेटी से की शादी

इस दिन रिलीज़ होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा'

मोदी बायोपिक पर लग सकता है बैन, जानिए क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -