सिंगर नीति मोहन के घर गुंजी किलकारी, दिए बेटे को जन्म
सिंगर नीति मोहन के घर गुंजी किलकारी, दिए बेटे को जन्म
Share:

सिंगर नीति मोहन ने हाल ही में बहुत बड़ी खुशखबरी को शेयर किया है। जी दरअसल उनके घर में नन्हे मेहमान का जन्म हुआ है। मिली जानकारी के तहत नीति ने 2 जून 2021 को बेटे को जन्म दिया है। इस बारे में जानकारी उनके पति निहार पांड्या ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी देते हुए फैंस के साथ अपनी खुशी को शेयर किया है। आप सभी देख सकते हैं निहार ने सोशल मीडिया पर अपनी और नीति की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में निहार नीति को माथे पर किस करते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nihaar Pandya (@nihaarpandya)

इस तस्वीर में नीति का बेबी बंप भी देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर कर इसके कैप्शन में उन्होंने बेटे के पैदा होने की बात बताई। जी दरअसल उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मेरी खूबसूरत पत्नी मुझे अपने छोटे बच्चे को वो सब कुछ सिखाने का मौका दिया है जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वो हर दिन मेरी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा प्यार भरती रही है। सबसे जरुरी बात ये है कि नीति और हमारा न्यू बोर्न दोनों स्वस्थ और ठीक हैं। आज मुंबई में इस बादल/बरसात के दिन, हमारे घर 'SON-rise' हुआ। सभी के प्यार के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।'

आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि नीति और निहार की शादी 15 फरवरी 2019 में हुई थी। उस समय दोनों के फैंस को दोनों की जोड़ी शानदार लगी थी और दोनों के खूब चर्चे हुए थे। वैसे सोशल मीडिया पर भी दोनों काफी एक्टिव हैं और नीति ने अपना प्रेग्नेंसी फेज भी काफी एंजॉय किया।

क्या PETA पर लगेगा बैन ? AMUL ने पीएम मोदी को लिखा यह पत्र

FICCI ने मंत्री पीयूष गोयल को लिखा पत्र, अर्थव्यवस्था को लेकर कही ये बात

'ईसाई धर्मान्तरण' की कोशिशों पर घिरे डॉ जयलाल, IMA के ही डॉक्टर ने माँगा अपने चीफ का इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -