नीता अम्बानी ने खरीदी इतनी महंगी कार कीमत जानकर सेलेब्स हुए पागल
नीता अम्बानी ने खरीदी इतनी महंगी कार कीमत जानकर सेलेब्स हुए पागल
Share:

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने हाल में ही एक शानदार कार खरीदी है जो आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है. जी हाँ, ये तो आप जानते ही हैं कि उन्हें कुछ भी खरीदने के लिए सोचना नहीं पड़ता, बल्कि जो चाहते हैं वो झट से खरीद लेते हैं और अपने शौक पूरे कर लेते हैं चाहे वि कितने भी महंगे क्यों ना हो. ऐसे ही नीता अम्बानी ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत आपको चौंकानी वाली है.

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर हर तरफ यह कार ही छाई हुयी है. इसके बारे में आपको बता दें, हाल ही में नीता अम्बानी ने ऑडी A9 कैमलिन कार खरीदी है, जो भारत की सबसे महंगी कार है जिस कारण वह सुर्ख़ियों में है. आपको मालूम हो, ऑडी की यह कार एक स्पेशल एडिशन कार है, जिसकी कीमत करीब 90 करोड़ रुपए बताई जा रही है. ये सुनकर आँखें खुली रह गई होंगी. लेकिन यही सच है,  इस कार में बहुत सारे ऐसे फंक्शन दिए गए है, जो हर शायद ही किसी कार में देखने को मिले. 

इस कार के बारे में बता दें, यह एक जंपिंग कार है जिस कारण यह हॉलीवुड की मूवीज में दिखाए जाने वाले सीन्स का लुक देती है. यह कार बेहद आकर्षक और खूबसूरत भी है जैसा कि तस्वीरों में देख सकते हैं. इस कार को खास नीता अंबानी के लिए अमेरिका से मंगाया गया है जिसका मंगवाने का खर्च ही लगभग 10 करोड़ रुपया आया है.  

टॉयलेट से कई ज्यादा गन्दगी यहाँ होती है, जाने टॉयलेट से जुडे़ कुछ मजेदार तथ्य

पति ने पत्नी के प्राइवेट फोटो और नम्बर अश्लील वेबसाइट पर शेयर कर दिए और फिर...

Video : समुद्र की खतरनाक लहरे अपार्टमेंट की बालकनी उड़ाकर ले गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -