नीट एसएस काउंसिलिंग 2021 के लिए पंजीकरण जारी, राउंड 2 के अंत के लिए च्वाइस लॉकिंग आज

मेडिकल काउंसलिंग कमेटी, एमसीसी, राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा सुपर स्पेशियलिटी, एनईईटी एसएस काउंसिलिंग 2021 का आयोजन कर रही है। नीट एसएस पंजीकरण और च्वाइस लॉकिंग की समय सीमा आज, 22 अप्रैल, 2022 है।

जो उम्मीदवार एनईईटी एसएस काउंसिलिंग 2021 के राउंड 2 में भाग लेना चाहते हैं, उन्हें mcc.nic.in ऑनलाइन आवेदन करना चाहिए। आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार, एमसीसी सभी उम्मीदवारों को इस दौर के लिए आवेदन करने के लिए केवल दो दिन का समय देगा, जो 20 अप्रैल, 2022 से शुरू होगा।

उम्मीदवारों को पता होना चाहिए कि एनईईटी एसएस काउंसिलिंग राउंड 2 के लिए पंजीकरण आज दोपहर 12 बजे तक ही खुला है। भुगतान 3 p.m. तक उपलब्ध है, और विकल्प भरने और लॉकिंग 11:55  तक उपलब्ध है। इन सभी समयों को लिखना और फिर आवश्यकतानुसार उन्हें लागू करना भी एक अच्छा विचार है।

2021 में एनईईटी एसएस काउंसिलिंग के लिए आवेदन कैसे करें: उम्मीदवारों को राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट "mcc.nic.in" पर जाने के लिए , होमपेज पर 'राउंड 2 के लिए नए उम्मीदवार पंजीकरण' लिंक पर क्लिक करें।अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्स दर्ज करें.,पंजीकरण फॉर्म भरें, शुल्क का भुगतान करें, और फिर अपने विकल्पों को भरें और लॉक करें । सहेजें और आपके समाप्त होने के बाद अपने संपादन सबमिट करें, आपके द्वारा चुने गए विकल्पों की एक सूची बनाएं।

25 अप्रैल, 2022 को, एनईईटी एसएस काउंसिलिंग 2021 राउंड 2 के परिणाम जारी किए जाएंगे। उम्मीदवारों को पता होना चाहिए कि यह एनईईटी एसएस प्रवेश का अंतिम दौर हो सकता है। जिन लोगों को सीट सौंपी गई है, उन्हें 25 अप्रैल से 30 अप्रैल, 2022 के बीच रिपोर्टिंग प्रक्रिया पूरी करनी होगी।

नौसेना ने आईआईएम कालीकट के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

एनआईटी-तिरुचि की क्लास ऑफ़लाइन मोड, परिसर में फैला कोरोना

जियो इंस्टीट्यूट ने की पोस्ट ग्रेजुएट कोर्सेज की घोषणा, मांगे आवेदन

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -