'नीट पेपर लीक मास्टरमाइंड का संबंध RJD और JDU दोनों से है', पप्पू यादव का बड़ा बयान

'नीट पेपर लीक मास्टरमाइंड का संबंध RJD और JDU दोनों से है', पप्पू यादव का बड़ा बयान
Share:

पटना: देशभर में नीट पेपर लीक को लेकर बच्चों एवं अभिभावकों में भारी आक्रोश है. रोज कई प्रकार के खुलासे हो रहे हैं. ऊपर से बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा की तरफ से पेपर लीक के तार तेजस्वी यादव से जोड़ दिए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से अटैक मोड में आई है. इस बीच नीट पेपर लीक मामले में हुई गिरफ्तारी पर पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है.

पप्पू यादव ने राजद एवं जदयू पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिस मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी हुई है, उसका संबंध RJD एवं JDU दोनों के नेताओं से है. इस मास्टरमाइंड से RJD के शीर्ष वन टू थर्ड जबकि जदयू के निचले श्रेणी के नेताओं से संबंध हैं. इस मामले में दोनों ही खेमे के इन नेताओं की कॉल डीटेल एवं मोबाइल लोकेशन की तहकीकात हो, तो पेपर लीक की गुत्थी सुलझ जाएगी. बिहार में सत्ता पक्ष एवं विपक्ष दोनों ही खेमे के नेताओं से मिलकर बिहार के होनहारों के साथ खिलवाड़ करने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि 650 मार्क्स लाने के बाद भी इतनी हाइ कटऑफ कर दी गई कि कई विद्यार्थियों के सपने पर पानी फिर गया. ये एक प्रकार का मर्डर है. इसमें दोषियों के खिलाफ 302 का मकदमा चलाया जाना चाहिए.

इसमें डेथ पेनाल्टी की आवश्यकता है. ये पेपर लीक पक्ष और विपक्ष दोनों की मिली भगत से हुआ है. इसमें जो गिरफ्तारी हुई है, सत्तापक्ष एवं विपक्ष दोनों खेमे से इसका संबंध है. ऐसे में उच्च न्यायालय या सर्वोच्च न्यायालय के बेंच के द्वारा जांच की जाए या फिर जेपीसी से इसकी जांच कराई जाए, जिससे इस मामले की सच्चाई सामने आ सके. दरअसल नीट पेपर लीक होने के पश्चात् सिकंदर यादवेंदु के लिए सरकारी गेस्ट हाउस बुक कराने से लेकर उसकी पोस्टिंग तक में तेजस्वी यादव के प्राइवेट सेक्रेटरी प्रीतम कुमार की भूमिका सामने आ रही है. लिहाजा EOU उसे तलब कर पूछताछ करने की तैयारी में है. पेपर लीक मामले में बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने भी कई तथ्य सामने रखते हुए सिकंदर के लालू से भी डायरेक्ट कनेक्शन की बात कही थी.

MP की 16 यूनिवर्सिटी हुई डिफॉल्टर घोषित, UGC ने जारी की लिस्ट

भीड़ ने मोहम्मद इस्माइल को बेरहमी से पीटा, फिर जिन्दा जला डाला, सोशल मीडिया पर डाला वीभत्स Video

भोजशाला में मिली काले पत्थर की भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति, तीन महीने से खुदाई जारी, कई प्राचीन अवशेष बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -