जल्द जारी किया जाएगा NEET MDS एडमिट कार्ड 2021
जल्द जारी किया जाएगा NEET MDS एडमिट कार्ड 2021
Share:

नई दिल्ली: टीईटी नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन बुधवार, दिसंबर 9 को एनबीई की आधिकारिक वेबसाइट पर एनईईटी एमडीएस एडमिट कार्ड 2021 जारी करेगा। उम्मीदवार http://nbe.edu.in पर एडमिट कार्ड जारी होने के बाद एनबीई की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। जाँच करें और डाउनलोड करें।

यह टिप्पणी की जानी चाहिए कि एडमिट कार्ड अपात्र पाए गए उम्मीदवारों को जारी नहीं किए जाएंगे। नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन NEET MDS 2021 परीक्षा 16 दिसंबर को सुबह 7 बजे से शाम 7.00 बजे तक आयोजित करेगा। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 26 अक्टूबर को शुरू हुई थी और 15 नवंबर को संपन्न हुई थी। उम्मीदवारों को एनबीई वेबसाइट पर एडमिट कार्ड की उपलब्धता के बारे में एसएमएस या ईमेल अलर्ट और वेबसाइट नोटिस के माध्यम से सूचित किया जाएगा। किसी को भी एडमिट कार्ड डाक या ईमेल तरीके से नहीं दिए जाएंगे।

उम्मीदवारों को एनबीई वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा और एडमिट कार्ड पर दी गई जगह में अपने नवीनतम पासपोर्ट साइज की फोटो संलग्न करनी होगी। उम्मीदवार किसी भी प्रश्न के लिए राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड के नंबर 022-61087595 पर संपर्क कर सकते हैं। फोन सपोर्ट 31 दिसंबर से सुबह 9.30 बजे से सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे तक उपलब्ध रहेगा। यह शनिवार, रविवार और राजपत्रित अवकाश पर बंद रहेगा।

GSHSEB ने कक्षा 9-12 के लिए परीक्षा के पैटर्न को कम करने का लिया फैसला

भर्ती के लिए ऑयल इंडिया लिमिटेड के अधिकारी एडमिट कार्ड जारी

एसएससी सीएचएसएल 2020 के निम्न पदों पर जारी हुए हुए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -