नीट काउंसिल ने इन राज्यों के लिए जारी किया पहले दौर का सीट आवंटन परिणाम
नीट काउंसिल ने इन राज्यों के लिए जारी किया पहले दौर का सीट आवंटन परिणाम
Share:

राजस्थान और मध्य प्रदेश NEET काउंसलिंग का राउंड वन सीट आवंटन परिणाम गुरुवार 19 नवंबर को जारी किया जाएगा। योग्य छात्र वेबसाइट- dme.mponline.gov.in, hteapp.hte.rajasthan.gov.in के माध्यम से परिणाम की जांच कर सकते हैं। परिणाम की जांच के लिए उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करना होगा।

पहले दौर में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को संबंधित कॉलेजों में दस्तावेज़ सत्यापन के लिए रिपोर्ट करना होगा। संस्थान में रिपोर्ट करते समय छात्रों को निम्नलिखित दस्तावेजों की आवश्यकता होगी: एनटीए द्वारा जारी एडमिट कार्ड, परिणाम / रैंक पत्र, जन्मतिथि प्रमाण पत्र (कक्षा 10 भी करेगा), कक्षा 10 और 12 की अंकतालिकाएं और प्रमाण पत्र, 8 पासपोर्ट आकार के फोटो, अनंतिम आवंटन पत्र, पहचान प्रमाण, आरक्षण प्रमाण पत्र, जैसा लागू हो।

आबंटन परिणाम की जाँच के लिए इन प्रक्रियाओं का पालन करें: चरण 1: संबंधित वेबसाइटों पर जाएँ- चरण 2: 'राउंड 1 सीट आवंटन परिणाम- चरण 3 के लिए लिंक पर क्लिक करें: उम्मीदवारों के नाम के साथ एक पीडीएफ फाइल स्क्रीन पर दिखाई देगी -Step 4: डाउनलोड करें, और प्रिंट आउट लें। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि NEET 2020 रैंक और स्कोर का उपयोग एमबीबीएस, बीडीएस, बीएएमएस, बीएसएमएस, बीयूएमएस, बीएचएमएस सहित पाठ्यक्रमों में छात्रों को यूजी मेडिकल सीटें आवंटित करने के लिए किया जाता है।

OBE परिणाम का विवरण देने के लिए हाई कोर्ट ने दिल्ली विश्वविद्यालय को दिए ये निर्देश

आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स परीक्षा 2020 के प्रवेश पत्र हुए जारी

यहां निकली है सरकारी नौकरियां, 1 लाख से ऊपर तक मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -