NEET 2021 परीक्षा अपडेट, छात्रों ने की अधिक स्पष्टता की मांग
NEET 2021 परीक्षा अपडेट, छात्रों ने की अधिक स्पष्टता की मांग
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (एनईईटी 2021) परीक्षा के संबंध में स्पष्टता प्रदान करने के लिए अब एक महीने से अधिक समय से छात्र और अभिभावक सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अनुरोध कर रहे हैं। हालांकि, राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने अभी तक राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा, NEET 2021 पर एक अपडेट जारी नहीं किया है। 

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे NEET पर किसी भी फर्जी खबर पर विश्वास न करें और आधिकारिक वेबसाइट - ntaneet पर नियमित रूप से नज़र रखें। .nic.in - नवीनतम अपडेट के लिए। छात्रों ने NEET 2021 परीक्षा और आवेदन पत्र जारी करने की तारीखों के बारे में घोषणा में देरी को दूर करने के लिए शिक्षा मंत्री और NTA से अनुरोध करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

हालांकि, एक आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है। एनईईटी प्रश्नों की संख्या में वृद्धि: स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, एनईईटी 2021 प्रश्नों को जेईई मेन के अनुरूप बनाया गया है, जहां छात्रों ने कुल 90 में से 75 सवालों के जवाब दिए। यह पहले था। हालांकि, देश भर में कुछ बोर्डों द्वारा पाठ्यक्रम की कमी को देखते हुए, एनटीए ने हटाए गए विषयों के लिए छात्रों को आंतरिक पसंद प्रदान करने का निर्णय लिया है। इसलिए पेपर पैटर्न में बदलाव दिखाई देगा और एक नया NEET परीक्षा पैटर्न जल्द ही घोषित होने की उम्मीद है।

मद्रास हाई कोर्ट ने विसंगतियों के कारण की डीएमके पार्टी के सदस्य की याचिका स्थगित

स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने लगवाया कोरोना का पहला टीका

डीएमके लोकसभा नेता ने किया आईपीएस उत्पीड़न मामले को सीबीआई में स्थानांतरित करने का आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -