नीरव ने रिश्वत में सोने और हीरे के गहने दिए
नीरव ने रिश्वत में सोने और हीरे के गहने दिए
Share:

नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले में रोज नई बात सामने आ रही है .सी.बी.आई. ने अब खुलासा किया है कि नीरव मोदी ने बैंक के एक अधिकारी को रिश्वत के तौर पर सोने और हीरों के आभूषण दिए थे .सीबीआई ने यह बात मुंबई कोर्ट को बताई .

उल्लेखनीय है कि सी.बी.आई. ने यह जानकारी मुंबई कोर्ट को देते हुए बताया कि‍ पी.एन.बी. अधिकारी को रिश्वतगत वर्ष अक्टूबर में ही दी गई थी .मुंबई शाखा के विदेशी मुद्रा विभाग में प्रबंधक के रूप में कार्यरत यशवंत जोशी ने स्वीकार किया कि उसने नीरव मोदी से 60 ग्राम सोने के 2 सिक्के , सोने और हीरे के कानों के झुमके लिए थे. सी.बी.आई. ने इस मामले में शनिवार को 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया .

आपको बता दें कि स्वतंत्र गवाहों की मौजूदगी में सीबीआई ने जोशी के घर से सोने के सिक्के,सोने और हीरे के झुमके बरामद किये थे. वहीं दूसरी ओर शनिवार को ही मुंबई में धनशोधन निवारण अधिनियम के (पीएमएलए) विशेष कोर्ट प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एक अपील के बाद नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया . ईडी ने कोर्ट में दिए अपने हलफनामे में कहा कि पी.एन.बी. से धोखाधड़ी के इस पूरे मामले में नीरव मोदी ही सबसे बड़ा साजिशकर्ता है.

यह भी देखें

नीरव मोदी की सीनाजोरी

नीरव और मेहुल के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -