फिल्म की कमाई की चिंता है चिता समान, सुशांत
फिल्म की कमाई की चिंता है चिता समान, सुशांत
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जिनके चर्चे अभी गली गली है आखिरकार हो भी क्यों न क्योंकि वह बॉलीवुड के धोनी जो है. अभी तो सुशांत सिंह राजपूत अपनी आगामी फिल्म 'राब्ता' के चलते सुर्खियों में चल रहे है. बता दे कि, बॉलीवुड के धोनी के नाम से चर्चित सुशांत सिंह राजपूत जो के अपनी आने वाली फिल्म 'राब्ता' में हमे कृति सेनन के संग में नजर आने वाले है. आपको बता दे की इस फिल्म में सुशांत सिंह और कृति सेनन पहली बार साथ काम कर रहे है.

इसलिए फेन्स इन दोनों की जोड़ी को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्साहित है. अब एक बार फिर से सुशांत के बारे में यह सुनने में आया है की अब हमे जल्द ही एक फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत डकैत के किरदार में नजर आने वाले है. इश्किया, डेढ़ इश्किया और उड़ता पंजाब जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर अभिषेक चौबे बहुत जल्द अपनी नई फिल्म शुरू करने वाले हैं. जिसमे हमे सुशांत डकैत के रूप में नजर आने वाले है.

तथा देखा जाए तो बड़े पर्दे पर 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी हिट फिल्म दे चुके ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा है कि वह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई की चिंता नहीं करते बल्कि अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करने की कोशिश करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, 'मैंने अपनी फिल्म 'ब्योमकेश बख्शी' के लिए वास्तव में काफी मेहनत की थी लेकिन फिल्म नहीं चली. पहले मुझे निराशा हुई थी लेकिन बाद में सब कुछ नॉर्मल हो गया और मैंने अपने काम पर ध्यान देना शुरू कर दिया.'

राब्ता फिल्म में है इस तरह से कृति और सुशांत के इंटिमेंट सीन की भरमार

प्रीतम ने कहा, राबता से हटाया जाए मेरा नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -