'रुस्तम' फिल्म का निर्देशन नीरज नहीं करेंगे।

'रुस्तम' फिल्म का निर्देशन नीरज नहीं करेंगे।

नीरज और अक्षय तीन चार साल पहले मिले थे। दोनों पहले 'स्पेशल 26' और 'बेबी' फिल्म साथ बना चुके है। अक्षय और नीरज की ये दोनों फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। इनके फैंस को एक बार फिर इनकी अच्छी केमिस्ट्री दिखाई देंगी। पर इस बार फिल्म मे कुछ अलग दिखाई देगा। अक्षय पहले सिर्फ कॉमेडी और एक्शन फिल्मों पर ही ज्यादा ध्यान देते थे। पर अब उनका बेटा बड़ा हो रहा है और समझदार भी। कुछ समय बाद अक्षय ने एक्शन फिल्मे करना बंद कर दी थी और सिर्फ कॉमेडी फिल्मे ही करते थे। अक्षय के बेटे ने उन्हे कहा कि उन्हे एक्शन थ्रिलर फिल्म करना चाहिए। फिर अक्षय की नीरज के साथ एक और फिल्म 'स्पेशल 26' आई जिसमे निर्देशक ने नायक के साथ कदम मिलाकर काम किया और दर्शको को इनकी जोड़ी पसंद आई। नीरज की यह फिल्म किक फिल्म की तरह ही थी। 

नीरज और अक्षय की पहली फिल्म ‘बेबी’ बहुत अच्छी थी। यह फिल्म 100 करोड़ की फिल्मों मे शामिल होने से बस कुछ कदम ही दूर रह गई थी। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि यह फिल्म 100 की नहीं बनी पर बॉक्स ऑफिस पर लोगो को पसंद तो आई। यह फिल्म दूर दूर तक बहुत से लोगो को पसंद आई थी। अब एक बार फिर यह जोड़ी अपना कमाल दिखाने वाली है। ‘रुस्तम’ फिल्म मे नीरज इस फिल्म का निर्देशन नहीं कर रहे है इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे है। नीरज ने फिल्म मे संवाद दिया है। लेकिन फिल्म की कहानी टीनू सुरेश देसाई की होगी। अब ये तो 12 अगस्त 2016 को ही पता चलेगा की यह फिल्म कितनी अच्छी होगी।

‘रुस्तम’ फिल्म का ऐलान अक्षय के बर्थड़े वाले दिन अक्षय को तोहफे के रूप मे देने के लिये किया गया था। अक्षय आपको इस फिल्म मे रोमांटिक थ्रिलर अंदाज मे दिखाई देंगे। नीरज के साथ वे पहली बार ऐसी फिल्म कर रहे है।