17 साल बाद इन दोनों खान को एक साथ लाएंगे नीरज पांडेय!
17 साल बाद इन दोनों खान को एक साथ लाएंगे नीरज पांडेय!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर नीरज पांडेय इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. उनकी आखिरी रिलीज फिल्म अय्यारीथी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी. फिल्म अय्यारी (Aiyaary) में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी ने मुख्य किरदार निभाए थे. लेकिन दर्शकों को ये खास पसंद नहीं आई. इसके बाद वो अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं जिस पर काम  भी शुरू कर दिया है. जानते हैं उनकी अगली फिल्म के बारे में. 
 
लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, नीरज पांडे ने अपनी अगली फिल्म के लिए आमिर खान और सैफ अली खान को अप्रोच किया है. बता दें, अगर दोनों कलाकारों की डेट्स खाली मिल जाती हैं और ये तैयार हो जाते हैं तो एक बार फिर से साथ दिखाई देंगे. आपको बता दें 17 साल बाद ये दोनों फिर साथ दिखेंगे. आमिर और सैफ को एक साथ 'दिल चाहता है' में देखा गया था. अब देखना होगा कि कौनसी फिल्म में साथ दिखाई देंगे.  

इस बारे में सूत्र ने बताया कि आमिर खान और सैफ अली खान इस फिल्म को साइन कर रहे हैं या नहीं, अभी ये बात पक्की नहीं हुई है. क्योंकि दोनों कलाकार अपने-अपने कामों में काफी व्यस्त हैं. जहां सैफ अली खान इस समय अपनी जवानी जानेमन की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प रीमेक की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म के लिए आमिर खान एक बार फिर से अपना वजन बढ़ाने जा रहे हैं, जैसे उन्होंने फिल्म दंगल के लिए बढ़ाया था. अब देखना होगा इन दोनों एक्टर्स का जवाब क्या होता है. 

करीना के घर जल्दी ही बजने वाली है शहनाई, इनकी हुई सगाई

सुपर-30 को लेकर महाराष्ट्र सरकर ने उठाया बड़ा एकदम, आनंद-ऋतिक ने कहा- धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -