नीरज चोपड़ा की बायोपिक में काम करने पर बोले अक्षय- 'वो हैंडसम हैं...'
नीरज चोपड़ा की बायोपिक में काम करने पर बोले अक्षय- 'वो हैंडसम हैं...'
Share:

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर लोगों के दिलों में बसने वाले नीरज चोपड़ा इन दिनों खास सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। उन्होंने अपनी शानदार जीत से इतिहास रच दिया है। जी हाँ और जैवलिन थ्रो में उनके गोल्ड मेडल जीतने के बाद से देशभर में खुशी की लहर छाई हुई है। अब तक उनकी इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। अब इन सभी के बीच साल 2018 में नीरज चोपड़ा का एक न्यूज पोर्टल को दिया गया इंटरव्यू सामने आया है।

 

उसमे उन्होंने कहा था कि 'यह बहुत अच्छा होगा अगर उनकी बायोपिक बनाई जाए और वे चाहते हैं कि इस बायोपिक में उनका किरदार रणदीप हड्डा या अक्षय कुमार निभाएं।' अब इन सभी के बीच अक्षय कुमार की एक पुरानी तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें अक्षय हाथ में डंडा पकड़े खड़े हैं ऐसे में लोग मान रहे हैं कि वे जल्द ही नीरज चोपड़ा की बायोपिक में नजर आएंगे। वहीं अब इस पर अक्षय ने प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में अक्षय कुमार ने कहा, 'यह काफी पुरानी फिल्म 'सौगंध' की तस्वीर है। यह काफी फनी है। यहां तक कि लोग यह भी कह रहे हैं प्रोजेक्ट शुरू भी हो गया है। यह काफी मजेदार था।'

इसी के साथ उन्होंने बायोपिक के बारे में बात करते हुए कहा, 'नीरज चोपड़ा गुड लुकिंग हैं। वे हैंडसम हैं अगर मेरी बायोपिक बनती हैं तो मैं चाहता हूं की वे लीड रोल करें।' वहीं अभी कुछ समय पहले ही एथलीट नीरज चोपड़ा ने एक न्यूज़ पोर्टल के दिए इंटरव्यू में कहा था, 'मुझ पर अभी बायोपिक मत बनाओ। मैं अब भी खेल रहा हूं। मेरी जिंदगी में अभी और भी कहानियां जुड़नी बाकी हैं। मैं खेलूंगा और भी पदक लेकर आऊंगा। मैं खेल जारी रखना चाहता हूं मैं चाहता हूं कि मेरी बायोपिक तब बने जब मैं खेल से संन्यास ले लूं।' अपने इन्ही बयानों के चलते भी नीरज चोपड़ा इस समय हर जगह सुर्खियों में हैं।

दिवाली पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’? एक्टर ने कही ये बात

चाइल्डकैअर, शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल और जलवायु नीति पर केंद्रित है अमेरिकी बजट

मानसून सत्र Live: हंगामे के बीच लोकसभा में पास हुए 3 बिल, राज्यसभा 12 बजे तक स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -